logo-image

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लोगों को लूटने का बनाया था प्लान, चढ़े पुलिस के हत्थे

उधर, बेगूसराय में ही बीडीओ के साथ गाली गलौच और हाथापाई का मामला सामने आया है.

Updated on: 03 Apr 2020, 03:51 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में लॉकडाउन के बीच लूट की घटना को अंजाम देने में जुटे दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से देसी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किए गए हैं. दरअसल, नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के सुभाष चौक ओवरब्रिज के निकट दो बदमाश हथियार के साथ जुटे हैं. इस सूचना पर नगर थाना पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए सुभाष चौक से वीरपुर थाना क्षेत्र के प्रिंस कुमार और लोहिया नगर निवासी शिवजी कुमार को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: बिहार में एक कोरोना वायरस संदिग्ध की मौत, रोगियों की संख्या 29 हुई

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल चार कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाश हथियार के साथ लूटपाट के लिए जुटे थे. इसी दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों से नगर थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही गिरफ्तार दोनों अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

उधर, बेगूसराय में ही बीडीओ के साथ गाली गलौच और हाथापाई का मामला सामने आया है. बीडीओ नावकोठी निरंजन कुमार ने बताया कि वह आज लॉकडाउन का मुआयना करते हुए जिले के नावकोठी इलाके के पहसारा में पहुंचे थे. यहां एक ऑटो पर तीन व्यक्ति सवार होकर तेजी के साथ ओवरटेक कर जा रहे था. जब उसे रोका तो चालक ने गाली गलौज करते हुए हाथापाई शुरू कर दी. इस संबंध में बीडीओ ने पुलिस में ऑटो चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें: क्या 4000 मौतों के बाद देश में करना चाहिए था लॉकडाउन, सोनिया गांधी से मोदी ने पूछा

आरोप यह भी है कि ऑटो चालक और उसके साथियों ने बीडीओ को जान मारने की धमकी दी और ऑटो से सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान बीडीओ के हाथ में चोटें आई हैं. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आरोपी चालक और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह वीडियो देखें: