logo-image

नाबालिग लड़की को यूपी से भगाकर हरियाणा ले गया था रियाज खान, और फिर अगले ही दिन...

पुलिस को हरियाणा जाने की जरूरत ही नहीं पड़ी. अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह दोनों को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 17 Nov 2020, 05:01 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से गैर-धर्म की नाबालिग लड़की को कथित तौर पर भगाकर ले गए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने युवक के साथ-साथ लड़की को भी गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि थाना सदर बाजार के अंतर्गत पंच पीर तिराहे पर रहने वाली 16 वर्षीय लड़की एक दुकान पर बैठती थी. जहां रियाज खान नाम का सेल्समैन दुकान पर सामान देने आता था. इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था.

ये भी पढ़ें- 6 साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद हत्या, दरिंदों ने बाहर निकाले फेफड़े

पुलिस अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि रियाज मूल रूप से श्रावस्ती जिले का रहने वाला है. जो सोमवार को लड़की को लेकर भाग गया था. जिसके बाद लड़की के पिता ने सोमवार को ही थाना सदर बाजार में रियाज के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. संजय ने बताया कि पुलिस को सर्विलांस की मदद से जानकारी मिली कि दोनों हरियाणा के सोनीपत में मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में दरिंदों ने बुजुर्ग दंपति के साथ की ऐसी हैवानियत, कांप जाएगी रूह

हालांकि, पुलिस को हरियाणा जाने की जरूरत ही नहीं पड़ी. अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह दोनों को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी युवक का कहना है कि पुलिस उसके घर पर लगातार दबिश दे रही थी इसलिए वह घबराकर वापस शाहजहांपुर आ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेजा गया है.