News Nation Logo
Banner

कुतिया के साथ जबरदस्ती सेक्स करने वाला युवक गिरफ्तार, पेटा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जिस दिन पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा था, उस दिन इस हैवान की दरिंदगी की एक वीडियो वायरल हो रही थी. वीडियो में हैवान युवक कुतिया के साथ रेप कर रहा था.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Aug 2019, 12:58:43 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुंबई से आ रहे दरिंदगी के एक बेहद ही खौफनाक मामले को जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यहां एक युवक ने दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी, जिसके बारे में सोचकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी. दरअसल, इस हैवान युवक ने मुंबई में एक कुतिया के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. दरिंदगी पर उतारू इस हैवान को शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में उसकी सारी काली करतूतें कैद हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- बेटी की सहेली को नहाता देख बिगड़ी दरिंदे बाप की नीयत, घुस गया बाथरूम में और फिर...

जिस दिन पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा था, उस दिन इस हैवान की दरिंदगी की एक वीडियो वायरल हो रही थी. वीडियो में हैवान युवक कुतिया के साथ रेप कर रहा था. इतना ही नहीं वह उस बेजुबान के साथ जबरदस्ती करने के साथ-साथ उसे बुरी तरह से पीट भी रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाली अंतरराष्ट्रीय संस्था पेटा (PETA) की मदद लेकर एक एक्टिविस्‍ट विजय रंगारे ने हैवान युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया. पेटा की मानें तो दरिंगा पहले भी कई जानवरों के साथ दुष्कर्म कर चुका है.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 1 रुपये में इस शहर में मिलेगा भरपेट खाना, मेन्यू में होंगी ये चीजें

काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने पीड़ित कुतिया को ढूंढ निकाला और उसका मेडिकल कराया. मेडिकल रिपोर्ट में उसके साथ हुई दरिंदगी की पुष्टि हो गई. पुलिस दरिंदे को धारा 377 के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है. कोर्ट में यदि कुतिया के साथ किए गए रेप का आरोप सिद्ध हुआ तो उसे 10 साल तक की सजा सुनाई जा सकती है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की करतूतें सीसीटीवी के जरिए ही मालूम चली.

First Published : 24 Aug 2019, 12:58:43 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×