logo-image

गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद पैर काटकर फ्राई कर रहा था दरिंदा, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

हत्यारे के घर पहुंचते ही पुलिस ने ऐसा मंजर देखा, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. जी हां, पुलिस जब हत्यारे के घर पहुंची तो वह अपने गर्लफ्रेंड के शव से काटे हुए पैरों को खाने के लिए फ्राई कर रहा था.

Updated on: 21 Apr 2020, 02:50 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की दहशत के बीच एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शख्स ने घर पर अपनी गर्लफ्रेंड की पहले तो बेरहमी से हत्या की और फिर उसके पैर काटकर बाकी के शरीर को नदी के किनारे झाड़ियों में फेक आया. हत्या के अगले दिन मछली पकड़ने जा रहे एक शख्स को झाड़ियों में महिला की पैर-कटी लाश दिखी तो उसके होश उड़ गए. जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. महिला की हत्या के मामले में जांच करते हुए पुलिस उसके बॉयफ्रेंड के घर जा पहुंची.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी को चैलेंज देना पड़ा भारी, भरी महफिल में हुई थी ड्वेन ब्रावो की किरकिरी

हत्यारे के घर पहुंचते ही पुलिस ने ऐसा मंजर देखा, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. जी हां, पुलिस जब हत्यारे के घर पहुंची तो वह अपने गर्लफ्रेंड के शव से काटे हुए पैरों को खाने के लिए फ्राई कर रहा था. अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक यह मामला यूक्रेन के क्राइविल रीह शहर का है. जहां 41 साल के हत्यारे ओलकजेंडर ने अपनी 50 वर्षीय गर्लफ्रेंड की धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके पैरों को खाने के लिए काटकर घर में ही रख लिया था.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच गर्भवती महिला की भूख से मौत, परिवार के पास अंतिम संस्कार के लिए भी नहीं हैं पैसे

पुलिस ने बताया कि हत्या का ये संगीन मामला बीते 13 अप्रैल का है, जब ओलकजेंडर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर पर ही पार्टी कर रहा था. वह अपने गर्लफ्रेंड के साथ शराब भी पी रहा था लेकिन कुछ ही देर बाद अचानक उसे क्या हुआ कि वह उठकर किचन में गया और धारदार चाकू ले आया. दरिंदे ने उसी धारदार चाकू से पहले महिला का गला काट दिया और कुछ देर तक वहीं बैठकर उसके मरने तक वहीं बैठ का इंतजार करता रहा. हत्यारे ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.