logo-image

Photos: बीमार बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल पहुंची बिल्ली, डॉक्टरों के साथ खड़ी होकर देखती रही प्रोसेस

बिल्ली जिस अस्पताल में अपने बच्चे को इलाज कराने के लिए गई थी, वहां पहले से ही कोरोना मरीजों की भीड़ लगी हुई थी. बच्चे को लेकर इमरजेंसी वॉर्ड में घुसी बिल्ली डॉक्टरों को भी परेशान कर रही थी.

Updated on: 02 May 2020, 03:56 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस से त्रस्त है, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हो रही हैं जो घबराहट के बीच थोड़ा मनोरंजन कर रही हैं. इसी सिलसिले में तुर्की की राजधानी इस्तांबुल से एक तस्वीरें आई है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. बताया जा रहा है कि यहां एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंच गई. बिल्ली ने अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबा रखा था. वायरस तस्वीरें आप उसे अस्पताल के वॉर्ड में घुसते हुए देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL के Top-5 तूफानी बल्लेबाज, आंद्रे रसेल ने बदल दी आईपीएल में बल्लेबाजी की परिभाषा

TRT World द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई बिल्ली और उसके बच्चों की तस्वीरों को बड़े स्तर पर शेयर किया जा रहा है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं, लिहाजा ये बिल्ली और उसका बच्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये बिल्ली जिस अस्पताल में अपने बच्चे को इलाज कराने के लिए गई थी, वहां पहले से ही कोरोना मरीजों की भीड़ लगी हुई थी. बच्चे को लेकर इमरजेंसी वॉर्ड में घुसी बिल्ली डॉक्टरों को भी परेशान कर रही थी.

ये भी पढ़ें- ये हैं IPL के टॉप-5 रन मशीन, विराट कोहली सबसे ऊपर.. देखें पूरी लिस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स पहले तो ये समझ नहीं पाए कि बिल्ली अपने बच्चे को मुंह में दबाकर अस्पताल में क्यों लेकर आई है. लेकिन, जब उन्होंने बच्चे की जांच की तो मालूम चला कि वह बीमार है और उसकी मां उसके इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई है. डॉक्टर्स ने अपनी तरफ से बिल्ली का इलाज करने की कोशिश, लेकिन उनके पास दवाइयां नहीं थी. इस दौरान बिल्ली वहीं खड़ी होकर अपने बच्चे का इलाज होते हुए देखती रही. बाद में डॉक्टरों ने बिल्ली और उसके बच्चे को वेटेनरी हॉस्पिटल भेज दिया.