logo-image

लाश की फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, मुर्दे के मुंह से आई आवाज और...

Updated on: 15 Jul 2020, 02:08 PM

एर्नाकुलम:

केरल के एर्नाकुलम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक फोटोग्राफर अस्पताल के बाहर पुलिस की कागजी कार्रवाई के लिए एक मृत व्यक्ति की तस्वीरें ले रहा था. तभी अचानक उसे कुछ आवाज आई. फोटोग्राफर यह देखकर हैरान रह गया. फोटोग्राफर जैसे ही मृत व्यक्ति के पास गया तो उसके मुंह से बेहद धीमी आवाज आ रही थी. फोटोग्राफर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. आनन फानन में व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां. आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक फोटोग्राफर टोमी थॉमस को एर्नाकुलम जिले के कालामस्सेरी इलाके की एदाथाला पुलिस ने एक मर गए शख्स की तस्वीर लेने के लिए बुलाया था. फोटोग्राफर टोमी उस व्यक्ति का फोटो लेने लगे. इसी बीच उसे महसूस हुआ कि जिस व्यक्ति को मृत समझकर वह उसकी फोटो खींच रही है वह कुछ बोल रहा है. टोली ठॉमस ये देखकर हैरान रह गया. उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सिवादासन को त्रिशूर के जुबली मिशन अस्पताल में भर्ती कराया.

डॉक्टरों का कहना है कि अगर टोमी ने सही समय पर सिवादासन नाम के उस व्यक्ति की आवाज सुनकर यहां नहीं पहुंचाया होता तो यह मर गया होता. जानकारी के मुताबित सिवादासन पलक्कड़ में कालामस्सेरी के पास एक किराए के घर में अकेले रहते हैं.