logo-image

आलीशान होटल में मनाया डॉगी का बर्थडे! लोग रह गए हक्के बक्के

Dog Birthday AT Luxurious hotel: एक ताजा मामला आ रहा है जहां नोएडा के एक परिवार ने अपने पेट डॉगी का जन्मदिन बेहद ही अलग तरीके से मनाया है. परिवार ने पेट डॉगी के लिए पूरा आलीशान हॉटल बुक करवा लिया.

Updated on: 22 May 2022, 11:52 AM

highlights

  • पेट डॉग एलेक्स 18 मई को हुआ था 2 साल का
  • परिवार ने आगरा का ताज होटल करवाया बुक

नई दिल्ली:

Dog Birthday In Luxurious hotel: अक्सर देखा जाता है कि इंसानों को जानवरों से कुछ अलग ही लगाव होता है, यही वजह है कि लोग कुत्ते- बिल्ली खरगोश यहां तक कि चूहे को पालतू बना लेते हैं. साथ रहते हुए पालतू जानवर परिवार में अपनी खास जगह तक बना लेते हैं. परिवार को भी अपने पेट से इतना लगाव हो जाता है कि उसे घर का बच्चा मान पाला- पोषा जाता है. पेट अगर डॉगी हो तो उसे सारी सुख- सुविधाएं बेहतरीन दी जाती हैं. इसी क्रम में एक ताजा मामला आ रहा है जहां नोएडा के एक परिवार ने अपने पेट डॉगी का जन्मदिन बेहद ही अलग तरीके से मनाया है. परिवार ने पेट डॉगी के लिए पूरा आलीशान हॉटल बुक करवा लिया. यहां तक कि डॉगी का जन्मदिन मनाने के लिए खास इंतजाम भी करवा गए.  

नोएडा का ताज हॉटल सजा डॉगी के लिए
जन्मदिन हर किसी के लिए स्पेशल माना जाता है. इंसानों के जन्मदिन पर लाखों रुपये खर्च करने का मामला नया नहीं पर जानवर के लिए इतना खर्चा करने का यह पहला मामला रहा.

ये भी पढ़ेंः पैदा होते ही हो जाते हैं यहां जिंदगी भर के लिए अंधे, श्रापित है गांव या कुछ और ही मिस्ट्री

नोएडा के इस परिवार में अपने पालतू जानवर के लिए आगरा का ताज होटल बुक करवाया. पालतू डॉगी का नाम एलेक्स बताया जा रहा है. परिवार के सदस्यों ने बताया कि 18 मई को उनका पालतू डॉगी 2 साल का हुआ, इसके लिए उन्होंने इसे खास अंदाज में मनाया. यही नहीं पूरे हॉटल में खास इंतजामों के तहत पेट फ्रेंडली एनवायरमेंट भी बनाया गया, ताकि पेट डॉगी एलेक्स को परेशानी ना आए. परिवार ने बताया कि एलेक्स उनके लिए घर के बेटा जैसा ही है.