logo-image

पानी में अपने आप चलती विशालकाय मूर्ति देख अचंभित हुए लोग.. जाने वजह

वीडियो को इंडियन फॅारेस्ट अधिकारी सुशांत नंदा ( sushant nanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी पानी भरा और तेजी से बह रहा है.

Updated on: 10 Sep 2021, 07:00 AM

highlights

  • बारिश के पानी में बहती जा रही थी विशालकाय मूर्ति
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

New delhi:

कुछ भी अलग दिखे तो लोग तत्काल वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर देते हैं. ताजा वीडियो लोगों को खूब अचंभित कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही लोगों के कमेंट्स भी अचंभित करने वाले आ रहे हैं. पानी में बहती विशालकाय मूर्ति देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. कुछ लोग तो बोलने लगे ये भगवान का चमत्कार है. खैर जो भी वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सड़क पर एक विशालकाय मूर्ति खुद ही चलते हुए नजर आ रही है. ये वीडियो देखकर सभी हैरान है. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि क्या सच है.

यह भी पढें :सड़क पर फर्राटे भरती कार बनी आग का गोला.. अंदर बैठे थे दो बुजुर्ग

दरअसल, वीडियो को भारतीय पुलिस सर्विस के अधिकारी रुपिन शर्मा  ( rupin sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी पानी भरा और तेजी से बह रहा है. सड़क पर ढेरों गाड़ियां आ जा रही हैं, लेकिन इन्हीं गाड़ियों के बीच आप देख सकते हैं कि विशालकाय मूर्ति खड़े-खड़े पानी में तैरते हुए नजर आ रही है. गाड़ियों की तरह ही ये मूर्ति भी बड़ी तेज रफ्तार में आगे बढ़ती जा रही है. ऐसा लग रहा है कि जैसे मूर्ति अपने आप चल रही हो. लोग मूर्ति का खड़े होकर वीडियो बनाते भी नजर आ रहे हैं. पानी में चलती मूर्ति देखकर लोग हैरत में पड़ गए.


लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है इस तरह खड़े होकर मूर्ति कैसे चल सकती है. यह जरुर भगवान का करतव है. दूसरे ने लिखा है मूर्ति के पैरों में चुंबक लगी है. एक यूजर ने लिखा है ये तो वास्तव में चमत्कार है. खैर जो भी हो वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दिया गया है. अब तक हजारों बार वीडियो को देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ रहा है.