logo-image
लोकसभा चुनाव

सुबह घरों से बाहर निकले लोग तो फटी की फटी रह गई आंखें, हुआ यह खौफनाक वाकया

जानकारी के अनुसार, आज जब सुबह लोग घरों से निकले और आ जा रहे थे. इसी दौरान राहगीरों ने पंचमुखी चौक के समीप मुसहरी बगीचे में एक युवक के शव को लटकते हुए देखा.

Updated on: 19 Apr 2020, 10:38 AM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने एक युवक के शव को पेड़ के सहारे फंदे से लटकता हुआ देखा. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के पंचमुखी चौक के समीप की है. मृतक की पहचान चेरिया बरियारपुर निवासी घूरन सहनी के पुत्र रामचंद्र सहनी के रूप में की गई है. सूचना मिलने पर इलाके की थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: Video: समय-समय की बात है, जिस स्वीमिंग पूल में हम नहाते थे.. आज उसमें बंदर गोते लगा रहे हैं

जानकारी के अनुसार, आज जब सुबह लोग घरों से निकले और आ जा रहे थे. इसी दौरान राहगीरों ने पंचमुखी चौक के समीप मुसहरी बगीचे में एक युवक के शव को लटकते हुए देखा. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किन कारणों से उक्त युवक की हत्या की गई है. प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने अन्यत्र हत्या कर फिर शव को पेड़ से लटका दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: COVID-19: 20 अप्रैल से खुलेंगे सरकारी कार्यालय, मगर करना होगा इन नियमों का पालन

उधर, बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया पंचायत के वार्ड संख्या 15 स्थित चंद्र किशोर राय के घर में ही शुक्रवार को यह हत्या हुई थी. पुलिस ने चंद्र किशोर राय के घर से लापता उनके पुत्र रवि कुमार उर्फ मुन्ना राय (21) और बहु पूजा राय (20) का शव शनिवार को उनके घर से तीन किलोमीटर दूर मक्के की खेत से बरामद किया. अरेराज पुलिस उपाधीक्षक ज्योति प्रकाश ने संपत्ति विवाद को लेकर राय और उनके पुत्र एवं बहु की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए कहा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजने के साथ मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखें: