News Nation Logo

महिला को थी आंख में दर्द की शिकायत, रेंग कर बाहर निकला आंख से कीड़ा

Parasite Living In Eye Offbeat News: लुइस एडवर्ड्स (Louise Edwards) नाम की महिला को कई दिनों से आंखों में दर्द की शिकायत थी. पहले तो वह  (Louise Edwards) इसे मामूली दर्द समझ कुछ समय तक नजरअंदाज करती रही.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 04 Aug 2022, 05:18:06 PM
Parasite Living In Eye (सांकेतिक इमेज)

Parasite Living In Eye (सांकेतिक इमेज) (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Parasite Living In Eye Offbeat News: कई बार हम शरीर के अलग- अलग हिस्सों में अचानक होने वाले दर्द को मालूमी समझ उसे नजरअंदाज कर देते हैं. लेकिन वही दर्द कई बार एक बड़े इंफेक्शन की वजह बन जाता है. यही मामूली दर्द कई बार जान पर तक आ बनता है. ऐसा ही कुछ लिवरपूल (Liverpool) की रहने वाली एक महिला के साथ हुआ. लुइस एडवर्ड्स (Louise Edwards) नाम की महिला को कई दिनों से आंखों में दर्द की शिकायत थी. पहले तो वह  (Louise Edwards) इसे मामूली दर्द समझ कुछ समय तक नजरअंदाज करती रही लेकिन उसकी आंख का यही दर्द असहनीय हो गया.  लुइस  (Louise Edwards) के होश फाख्ता हो गए जब उसने अपनी आंख से एक कीड़े को जिंदा रेंगते हुए बाहर आते देखा.

दायीं आंख में था एक निशान, कभी-कभी होता तो दर्द
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लुइस (Louise Edwards) की दायीं आंख में काफी दिनों से एक निशान आ बना था. लुइस को शुरुआत में लगता था कि ये निशान किसी कीड़े के काटने की वजह से हुआ होगा और कुछ दिन में ठीक भी हो जाएगा लेकिन हकीकत कुछ और ही थी. लुइस को इस निशान की वजह से कई बार आंख में सूजन और दर्द की शिकायत भी रहने लगी थी.

ये भी पढ़ेंः बारिश के दिनों में सड़क के गड्ढों को ऐसे भरें, आनंद महिंद्रा ने शेयर की ट्रिक

एक दिन जिंदा कीड़ा रेंगते हुए निकला बाहर
लुइस (Louise Edwards) बताती हैं कि एक दिन उन्हें आंख में असहनीय दर्द हुआ. लुइस के होश उड़ गए जब उसने देखा कि उसकी आंख पर बना निशान एक कीड़े के रूप में रेंग कर बाहर निकल रहा है. वह एक पल के लिए यकीन ना कर पाई. वह बताती है कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा होगा. कीड़े के बाहर निकल जाने के बाद लुइस (Louise Edwards)ने आंख का चेक-अप करवाया और अब वह ठीक है.

First Published : 04 Aug 2022, 05:18:06 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.