logo-image

पाक पत्रकार चांद नवाब ने इस तरह बयां किया मौसम का हाल, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

पाकिस्तान के कई लोगों ने उनके वीडियों को ट्रोल किया है. चांद नवाब के किरदार को फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाया गया था, जिसे नवाजुद्दीन सिद्दकी ने बाखूबी निभाया था.

Updated on: 24 Jan 2022, 03:26 PM

highlights

  • चांद नवाब का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
  • वीडियों को पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पोस्ट किया है
  • पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी पसंद किया जा रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

इस्लामाबाद/नई दिल्ली. पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार चांद नवाब का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म बजरंगी भाईजान में उनके किरदार ने धूम मचाई थी.एक बार फिर उनकी रिपोर्टिंग ने लोगों का ध्यान खींचा है. उन्होंने मौसम के हालात को इस तरह से बयां किया है कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके. वीडियों में वे कह रहे हैं कि कराची में साहिल किनारे का मौसम बेहद मस्त है, इसलिए किसी दुबई या विदेश जाने की जरूरत नहीं है. कराची में धूल भरी हवा का लुत्फ उठाएं. उन्होंने कहा कि दुबले-पतले लोग यहां न आए वे इस हवा में उड़ सकते हैं. पाकिस्तान के कई लोगों ने उनके वीडियों को ट्रोल किया है. चांद नवाब के किरदार को फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाया गया था, जिसे नवाजुद्दीन सिद्दकी ने बाखूबी निभाया था.

वीडियो में ये दिखाई दिया

चांद नवाब हाथ में न्यूज चैनल का माइक थामे हुए हैं, बोल रहे हैं कि इस वक्त मैं कराची में साहिल पर खड़ा हूं जहां मिट्टी का तूफान है, ठंडी-ठंडी हवाएं हैं, मौसम बड़ा खुशगवार है, कराची के शहरी समंदर पर पहुंच रहे हैं. मगर इस तूफान से मेरे बाल उड़ रहे हैं, मुंह में मिट्टी घुस रही है और आंखें खोली नहीं जा रही हैं. दुबले-पतले लोग यहां न आए, वे हवा के साथ उड़ सकते हैं. मिट्टी का तूफान इतना अच्छा है कि आपको सउदी या दुबई जाने की जरूरत नहीं होगी. चांद नवाब के बताया कि मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक कराची में समंदर किनारे इसी तरह ठंडी हवा चलेगी. इसलिए आप यहां आएं और इसका मजा लें. इस वक्त वे कोई अरब में नहीं बल्कि कराची के साहिले समंदर में मौजूद हैं, जहां तेज हवा के साथ मिट्टी का तूफान है लेकिन लोग यहां पर तफरी के लिए आ रहे हैं. चांद नवाब इसके बाद ऊंट पर बैठ जाते हैं और वहां से मौसम का हाल बताने की कोशिश करते हैं.

 

नाइला इनायत ने किया पोस्ट

चांद नवाब के इस वीडियों को पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. नायला ने वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि कराची में धूल भरी सर्द हवाओं से रिपोर्टिंग कर रहे हैं चांद नवाब. वे लिखती हैं कि चांद नवाब चेतावनी देते हैं कि दुबले-पतले लोग यहां न आएं नहीं तो वे धूल भरी आंधी में उड़ जाएंगे. इस वीडियो को हजारों लोगों ने रीट्विट किया है. चांद नवाब के इस वीडियो को सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी पसंद किया जा रहा है.