logo-image

Unique Marriage: हाय रे प्यार! 48 घंटों में दो बार रची महिला की शादी, दोनों बार पति अलग- अलग

Unique Marriage

Updated on: 01 Dec 2022, 09:48 AM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: कहते हैं प्यार का रिश्ता दो लोगों को दिल से जोड़ता है. यही वजह है कि प्यार करने वाले अपने रिश्ते के लिए ना उम्र का फासला देखते हैं ना रंग- रूप की सज्जा बस दो लोग जिंदगी भर साथ चलने की राह पर निकल पड़ते हैं. पर यही प्यार कई बार रिश्तों की मर्यादा पार कर जाता है. उस स्थिति में प्यार सच्चा है या नहीं बाद में, पहले रिश्ते की मान- मर्यादा की बात आगे रखी जाती है. लेकिन क्या हो जब मान- मर्यादों की आहुति देने के बाद भी दो प्रेमियों का प्रेम सच्चा ना निकले और प्रेमी अपनी ही प्रेमिका को छोड़ कर भाग जाए. दरअसल बिहार के खड़गिया जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. यहां एक महिला की शादी 48 घंटों के भीतर दो बार रची. दो अलग- अलग युवकों ने महिला की मांग भरी. हालात ही कुछ ऐसे बने की अब हर जगह इस अनोखी शादी की चर्चा जोरों- शोरों से हो रही है.

मामी को देख दिल हार बैठा था भांजा, बोला- प्यार हो गया है

दरअसल बिहार के इस अनोखे मामले में एक भांजे को अपनी ही मामी से प्यार हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलपा गांव का संतोष अपने मामा के गांव जाता रहता है. इसी बीच वह अपनी मामी पर दिल हार गया. वहीं मामी ने भी रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए पति को छोड़ भांजे संग रहने का फैसला कर लिया. पति को भनक लगी तो वह पत्नी की खुशी के लिए मान गया और सभी की रजामंदी से पत्नी की शादी भांजे से रचा दी.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दूल्हे ने दुल्हन के साथ की अश्लील हरकत! टूट गई शादी, लौट गई बारात

असली प्यार पहचानने में महिला कर बैठी भूल

वहीं बवाल तो तब हो गया जब मामी को पत्नी बनाकर घर ले जाने वाला भांजा इस रिश्ते को लेकर डगमगाने लगा. वह घंटों भर में ही मामी से पत्नी बनी महिला को छोड़ कर फरार हो गया. इतना भर था कि पत्नी अकेले छूट गई. वहीं छोड़े हुए पति से पत्नी की यह हालात नहीं देखी गई और उसका दिल पसीज गया. महज 48 घंटों के भीतर ही पति ने दुबारा अपनी ही पत्नी की मांग भर शादी रचा ली.