News Nation Logo

बाहर से लौटे लोगों की जानकारी देना युवक को पड़ा महंगा, पीट-पीटकर मार डाला

दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट करवाना पसंद नहीं आया और नाराज होकर दोनों ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे बबलू की मौत हो गई.

IANS | Updated on: 01 Apr 2020, 01:22:04 PM
Mob lynching

बाहर से लौटे लोगों की जानकारी देना युवक को पड़ा महंगा, पीट-पीटकर मार ड (Photo Credit: फाइल फोटो)

सीतामढ़ी:

बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोनावायरस (Corona Virus) का संदिग्ध होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग तक पहुंचवाई थी, जिसके कारण पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: ...जब ब्लड कैंसर पीड़ित 8 साल की मासूम ने पैदल तय किया चार दिन का सफर

पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र से लौटे दो लोग रून्नीसैदपुर थाना के मंधौल गांव आए थे. उनके महाराष्ट्र से लौटने की जानकारी गांव के ही बबलू राम नाम के एक युवक ने स्वास्थ्य विभाग तक पहुंचवा दी. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों संदिग्धों का सैंपल लिया.

दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट करवाना पसंद नहीं आया और नाराज होकर दोनों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे बबलू की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: बंद (Lockdown) से बेरोजगार होने के बाद पैदल 1066 किलोमीटर चलकर गांव पहुंची गर्भवती महिला

रून्नीसैदपुर के थाना प्रभारी डी़ पी़ सिंह ने मंगलवार को बताया, "इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी रून्नीसैदपुर थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है." उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन होने के बाद दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में लोग बिहार पहुंचे हैं, जिससे इस महामारी का गांवों में फैलने का खतरा और बढ़ गया है. सरकार हर लौटे व्यक्ति की जांच कराने में जुटी है. बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 है.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 01 Apr 2020, 01:22:04 PM

Related Tags:

Bihar Sitamarhi Crime News