logo-image

OMG! खूबसूरत दिखने के लिए लड़की ने किया ये काम, दंग रह जाएंगे आप

अमेरिका निवासी लीना ने बताया कि वो हर रोज अपने पालतू कुत्ते को लेकर पार्क जाती हैं जहां उसका यूरिन इकट्ठा करती हैं.

Updated on: 03 Oct 2019, 09:22 PM

नई दिल्‍ली:

खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं, दिनिया भर से खूबसूरत दिखने के अलग-अलग नुस्खे आते रहते हैं और बहुत से लोग इन नुस्खों को अपनाते भी हैं लेकिन कई बार लड़कियां ज्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में ऐसे-ऐसे तरीके इस्तेमाल करती हैं कि आप को यकीन ही नहीं होगा. तो चलिए हम आपको एक ऐसी ही लड़की की खूबसूरती का राज बताते हैं कि वो ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए क्या उपाय करती है. मेरा दावा है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ऐसा भी हो सकता है. तो चलिए अब आपको हम बताते हैं उस अमेरिकन लड़की की खूबसूरती का राज. अमेरिका में रहने वाली लीना नाम की युवती अपनी खूबसूरती को लगातार बनाए रखने के लिए कुत्ते का यूरिन पीती है.

लीना की खूबसूरती का राज जानकर तो चौंक गए होंगे आप लेकिन ये शत प्रतिशत सच है लीना ने खुद को खूबसूरत बनाए रखने के लिए अपने पालतू कुत्ते का यूरिन पीना शुरू कर दिया. वो रोज अपने पालतू कुत्ते का एक गिलास यूरिन पीती हैं ऐसा करने में लीना को जरा भी घृणा नहीं आती है, वो सामान्य तरीके से अपने कुत्ते का यूरिन पी लेती हैं. लीन ने यह काम पिछले 2-3 सालों पहले से शुरू किया था. लीना ने बताया कि जब से वो कुत्ते का यूरिन पी रही हैं तब से उन्हें पिंपल्स आने बंद हो गए हैं. वो कहती हैं इस काम में उन्हें जरा घिन नहीं लगती है. आपको बता दें कि कुत्ते के यूरिन में विटामिन ए सहित कई और विटामिंस पाए जाते हैं जो कि कैंसर जैसी घातक बीमारी से आपको बचाते हैं.

अमेरिका निवासी लीना ने बताया कि वो हर रोज अपने पालतू कुत्ते को लेकर पार्क जाती हैं जहां उसका यूरिन इकट्ठा करती हैं. लीना इस यूरिन को सुबह और शाम मिलाकर एक-एक गिलास यूरिन पीती हैं. लीना ने बताया कि जब से उन्होंने अपने पालतू कुत्ते का यूरिन पीना शुरू किया है तब से वो पिंपल्स की समस्या से उबर गईं हैं. कुत्ते का यूरिन पीना शुरू करने के बाद से लीना ने बताया कि उनके चेहरे पर पहले से ज्यादा ग्लो आ गया. जब लीना के दोस्त उनकी इस खूबसूरती का राज पूछते हैं को लीना उन्हें भी कुत्ते का यूरिन पीने का सलाह देतीं हैं लेकिन उनके दोस्त उनका मजाक उड़ाते हुए चले जाते हैं.