logo-image

बारात आने से पहले लापता हुई दुल्हन, कुंए के पास चप्पलें मिलीं तो उड़ गए होश!

Unique Marriage: एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. मामले में शादी के फेरों से पहले ही दुल्हन लापता हो जाती है. खोजबीन शुरू होती है तो घर के नजदीक कुंए में दुल्हन की चप्पलें मिलती हैं.

Updated on: 13 May 2022, 08:29 AM

highlights

  • गुरुवार सुबह दुल्हन बनने जा रही युवती बिस्तर से मिली गायब
  • गांव के  कुंए के पास परिवार वालों को मिली लड़की की चप्पलें

नई दिल्ली:

Unique Marriage: शादी ब्याह के मामलों में अक्सर ये सुनने को मिल जाता है कि दुल्हन शादी के फेरों से पहले ही रफ्फू चक्कर हो गई है. इन मामलों में ज्यादातर एक ही बात सामने निकल कर आती है वो यह कि दुल्हन शादी से नाखुश थी, जिसकी वजह से वह शादी का मंडप छोड़ कर चली गई. इसी कड़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. मामले में शादी के फेरों से पहले ही दुल्हन लापता हो जाती है. खोजबीन शुरू होती है तो घर के नजदीक कुंए में दुल्हन की चप्पलें मिलती हैं. चप्पलें देख घबराए परिजन जब पास जाकर देखते हैं तो उनका कलेजा मुंह को आ जाता है. कुंए में दुल्हन बनने जा रही बेटी की लाश मिलती है.

दीदी बिस्तर पर नहीं है
दरअसल यह हैरतअंगेज मामला उत्तरप्रदेश के झांसी से आ रहा है. इस जिले के बूढ़ा गांव में बीते गुरुवार को युवती की बारात आनी थी. बारात चौखट पर आने से पहले ही यह घटना घट गई. इस मामले ने पुलिस वालों को भी हैरान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक सीपरी बाजार थाने के इस मामले में शादी की तैयारियों में जुटा परिवार जब बुधवार रात सो कर सुबह उठा तो दुल्हन बनने जा रही लड़की अपने बिस्तर से गायब मिली.

यह भी पढ़ेंः कैमरे में कैद हुई दिमाग सुन्न करने वाली घटना, लोग बोले ये तो भूतिया है

युवती के पिता ने बताया कि उन्होंने तीन बहनों में सबसे बड़ी बेटी प्रीति का रिश्ता तीन महीने पहले कुम्हरा गांव के निखिल से पक्का करवाया था. सब कुछ ठीक चल रहा था. शादी की रश्मों के बीच छोटी बहनों ने सुबह देखा कि दीदी बिस्तर पर नहीं है. इसकी सूचना जब उन्होंने परिवार वालों को दी तो खोजबीन शुरू हो गई.

कुंए के पास मिली चप्पलें
खोजबीन करते हुए प्रीति के चप्पलें घर के नजदीक कुंए के पास देख मामला गड़बड़ लगा. पास जाकर देखा तो परिवार वालों के होश फाख्ता हो गए. प्रीति की लाश कुंए में नजर आई. पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. गोताखोरों की मदद से लाश निकाली गई. पूरा परिवार गहरे सदमे में है. अब तक प्रीति की मौत की वजहों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.