logo-image

70 साल का दूल्हा चढ़ा घोड़ी, दुल्हन ने घूंघट खोला तो देखने वालों के उड़ गए होश 

Offbeat Story 70 Year Old Groom: 70 साल के आमदाढ़ी निवासी राजकुमार बग्घी पर अपनी दुल्हन लेने चढ़े. जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वे सभी राजकुमार की दुल्हन देखने के लिए दौड़े- दौड़े चले आए. ये शादी पांच मई को हुई है.

Updated on: 07 May 2022, 11:40 AM

highlights

  • दुल्हन को देखने दूर- दूर से लोग आए
  • बुजुर्ग के बच्चे भी पिता की शादी में शामिल

नई दिल्ली:

Offbeat Story 70 Year Old Groom: भारत में शादी करने की कानूनी उम्र 21 साल है. यही वजह है कि भारत में शादी वाले दुल्हे- दुल्हन अमूमन 21 से 35 साल के युवक- युवती होते हैं. लेकिन आज आपको एक ऐसी शादी की खबर देने जा रहे हैं जहां दूल्हे की उम्र दादाजी वाली है. जी हां, जिस उम्र में दादा- दादी बना जाता है उस उम्र में एक शख्स की धूम धाम से बारात निकली है. दूल्हे की उम्र 70 साल है. 70 साल के इस दूल्हे की बारात देखने के लिए आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. 

ये है मामला
दरअसल ये मामला बिहार के छपरा से आ रहा है. यहां 70 साल के आमदाढ़ी निवासी राजकुमार बग्घी पर अपनी दुल्हन लेने चढ़े. जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वे सभी राजकुमार की दुल्हन देखने के लिए दौड़े- दौड़े चले आए. ये शादी पांच मई को हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार की शादी ठीक 42 साल 5 मई को ही हुई थी. वहीं 42 साल बाद वह फिर अपनी पत्नी से ही शादी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः पैरों में मामूली दर्द को किया नजरअंदाज, फिर हुआ ऐसा, शख्स की खौफनाक सच्चाई डरा देगी

इस वजह से की दोबारा शादी
राजकुमार की शादी उनकी ही बुजुर्ग पत्नी से हुई है. उनके बड़े- बड़े बच्चे भी हैं जो सभी अच्छी पोस्ट पर हैं. बेटा इंजिनियर तो बेटियां पुलिस अफसर हैं. जानकारी मिली कि 42 साल पहले उनकी पत्नी का गोना नहीं हो पाया था. यही वजह रही कि बच्चों ने इस पल को यादगार बनाने के लिए बुजुर्ग माता- पिता को दोबारा शादी के लिए मना लिया.