logo-image

पैरों में मामूली दर्द को किया नजरअंदाज, फिर हुआ ऐसा, शख्स की खौफनाक सच्चाई डरा देगी

Man From England, Manchester Got Cramp On Leg: मेनचेस्टर में रहने वाले ग्लेन उर्मसन की पत्नी ने जानकारी दी कि उसके पति को रात में पैरों में दर्द की शिकायत थी, जिसे कपल ने मामूली दर्द समझ कर नजरअंदाज किया.

Updated on: 07 May 2022, 08:19 AM

highlights

  • शख्स को एक रात पैरों में हुआ था मामूली दर्द
  • रीढ़ की हड्डी में डॉक्टर ने बताया इंफेक्शन

नई दिल्ली:

Man From England, Manchester Got Cramp On Leg: पैरों में दर्द की तकलीफ आम है. रोजमर्रा की भाग- दौड़ भरी जिंदगी में अमूमन इसे थकान से जोड़ दिया जाता है. रात को अगर पैरों में क्रैप्म्स की समस्या आती है तो इस जानलेवा दर्द को भी बहुत से लोग नजरअंदाज कर देते हैं. अगर आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है तो सावधान हो जाइए. छोटी- छोटी तकलीफों को नजरअंदाज करना भारी पड़ सकता है. इंग्लैंड के ग्रेटर मेनचेस्टर में रहने वाले एक शख्स को इस लापरवाही की भारी कीमत चुकानी पड़ी है. 

एक रात पैरों में हुआ था तेज दर्द

यह शख्स पैरों में मामूली दर्द को काफी समय तक नजरअंदाज करता रहा जिसकी वजह से आज यह व्हीलचेयर पर आ गया है. इस शख्स की कहानी हैरान कर देने वाली है. मेनचेस्टर में रहने वाले ग्लेन उर्मसन की पत्नी ने जानकारी दी कि उसके पति को रात में पैरों में दर्द की शिकायत थी, जिसे कपल ने मामूली दर्द समझ कर नजरअंदाज किया. बाद में यह मामूली दर्द इतना भारी पड़ा कि उसका पति अब जिंदगी भर के लिए व्हीलचेयर पर आ गया है.

यह भी पढ़ेंः बेटी को बुखार की शिकायत पर मां ले गई क्लीनिक, सच्चाई सुन पैरों तले खिसकी जमीन

हेल्दी दिखने वाले ग्लेन की खौफनाक है सच्चाई
महिला ने बताया कि उसके पति को कभी भी कोई बीमारी नहीं रही. बाहर से हेल्दी दिखने वाले ग्लेन को डॉक्टर्स ने रीढ़ की हड्डी में इंफेक्शन होना बताया. मामूली दर्द धीरे- धीरे बढ़ने लगा था जिसके बाद से ग्लेन को दौरे आने शुरू हुए. एक दिन ग्लेन को ऑफिस में काम करते हुए दौरा आया जिसके बाद आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां कपल को कड़वी सच्चाई से रूबरू होना पड़ा. आज ग्लेन व्हीलचेयर पर हैं, डॉक्टर्स ने ग्लने को बाकि की जिंदगी व्हीलचेयर पर 
काटने की सजा सुना दी है.