logo-image

प्यार में दो देशों की सीमा को किया पार, पानी में तैरकर पहुंची, प्रेमी संग लिए फेरे

22 Year Old Girl Swims To India  For Her Love: बांग्लादेश में रह रही युवती का प्रेमी भारत में रहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेमी से मिलने के लिए कृष्णा को बांगलादेश से भारत आना था लेकिन उसके पास भारत में आने के लिए जरूरी कागज नहीं थे.

Updated on: 02 Jun 2022, 10:31 AM

highlights

  • भारत आने के लिए नहीं थे जरूरी कागज
  • प्रेमी से मिलना था और शादी करनी थी
  • जंगल से होकर 1 घंटा पानी में तैरकर पहुंची

नई दिल्ली:

22 Year Old Girl Swims To India  For Her Love: प्यार करने वालों के लिए एक शायरी कही जाती है, ये इश्क नहीं आसान, आग का दरिया है और डूब के जाना है. इन्हीं पंक्तियों की असल मिसाल एक बांग्लादेशी लड़की ने पेश की है. वह भारत में रह रहे प्रेमी से मिलने के लिए पानी में तैरकर पहुंची है. ये बात आपको हैरान कर सकती है लेकिन कृष्णा मंडल नाम की बांग्लादेशी लड़की ने सच में ऐसा कर दिखाया है. सोशल मीडिया पर इस युवती के चर्चे हो रहे हैं. 

भारत आने के लिए नहीं थे डॉक्यूमेंट्स
बांग्लादेश में रह रही युवती का प्रेमी भारत में रहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेमी से मिलने के लिए कृष्णा को बांगलादेश से भारत आना था लेकिन उसके पास भारत में आने के लिए जरूरी कागज नहीं थे. इस मजबूरी के चलने उसने अलग ही रास्ता अपनाया. कृष्णा ने प्रेमी को मिलने और शादी करने के लिए जंगल और नदी का रास्ता चुना. उसने बताया कि वह सुंदरवन जंगल से होते नदी से करीब 1 घंटे तैरकर भारत पहुंची. बता दें बांग्लादेशी युवती का भारतीय प्रेमी उससे फेसबुक पर मिला था, जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गयी. भारत पहुंच कर कृष्णा ने अपने प्रेमी अभिक मंडल से कोलकाता के कालीघाट मंदिर में शादी भी कर ली.

ये भी पढ़ेंः दुल्हन सजेगी- मंडप सजेगा पर बिन दूल्हे के आएगी बारात! खुद के साथ ही रचेगा ब्याह 

पुलिस ने लिया हिरासत में
क्योंकि प्रेम का यह मामला दो देशों की सीमा से जुड़ा था इसलिए कृष्णा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर गैरकानूनी ढंग से देश की सीमा लांघने का आरोप है. फिलहाल बताया जा रहा है कि 22 साल की बांग्लादेशी युवती को बांग्लादेश हाई कमीशन को सौंपा जा सकता है.