logo-image

नंबर गेम में अंडे की फोटो ने तोड़ा रिकॅार्ड, आखिर क्या है इस तस्वीर में..

World Photography Day के अवसर पर साल की बेस्ट तस्वीर की रैंकिंग की जाती है. उसको लेकर अभी से प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है.

Updated on: 18 Aug 2021, 04:30 PM

highlights

  • इंस्टाग्राम की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर बनी
  •  काइली जेनर जैसे फोटोग्राफर को भी छोड़ा पीछे
  •  World फोटोग्राफी डे पर की जाती है रैंकिंग 

 

 

 

 

 

 

 

 

New delhi:

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक अंडे की तस्वीर वायरल  हो रही है. जिसने फोटोग्राफी के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं. जी हां इंस्टा पर अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर बन गई है. नंबर गेम की बात करें तो इस तस्वीर ने पूर्व के सारे रिकॅार्ड धरासायी कर दिए हैं. एरियाना ग्रांडे और बिली इलिश जैसी हस्तियों के रिकॅार्ड को भी अंडे की तस्वीर ने पीछे छोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर तस्वीर खींचने वाले फोटोग्राफर को बधाइयों का तांता लगा है. हर कोई उसकी तारीफ में कुछ न कुछ जरुर लिख रहा है. हालाकि तस्वीर की बारीकी तस्वीर के बारे में जानने वाले ही समझ पा रहे हैं. कुछ तो सिर्फ नंबर के माध्यम से ही उसे उत्तम मानकर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:वतन लौटे भारतीय दूतावास की सुरक्षा में तैनात कुत्ते


दरअसल, World Photography Day के अवसर पर साल की बेस्ट तस्वीर की रैंकिंग की जाती है. उसको लेकर अभी से प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है. हर फोटोग्राफर अपनी बेस्ट तस्वीर सोशल प्लेटफार्म पर पोस्ट कर रहे हैं. ताकि तस्वीर को रेस्पांस मिल सके. इस बार जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रही है. वह कच्चे अंडे की है. भूरे रंग का मुर्गी का अंडा, बेदाग और कच्चा, जो कि फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फोटो है. फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर हजारों रिएक्शन भी आ रहे हैं. साथ ही अंडे की फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर को शुभकामनाएं भी दी जा रही है.

अंडे की तस्वीर को World_record_egg नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की गई है. साथ ही कैप्शन में लिखा है आइये एक साथ विश्व रिकॅार्ड स्थापित करें. आप जानकर हैरत में पड़ जाएंगे की इस अंडे की साधारण सी फोटो को 55 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही तस्वीर ने काइली जेनर का रिकॅार्ड तोड़ दिया है. काइली जेनर की तस्वीर को 18 मिलियन ही लाइक्स मिल पाए थे. अंडे की तस्वीर इंस्टाग्राम की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर बन चुकी है.