logo-image

घर में निकला नाग-नागिन का जोड़ा, किसान को आया अटैक और...

सहारनपुर में एक किसान के घर में नाग-नागिन का जोड़ा दुम दबाए बैठा था. वहीं, जब किसान की नींद सुबह खुली तो उसने देखा दो सांप घर के एक कोने में बैठे है. नाग-नागिन के जोड़े को देखकर किसान दहशत में आ गया और उसकी मौत हो गई. 

Updated on: 30 Oct 2020, 01:41 PM

सहारनपुर:

नाग-नागिन के जोड़े की किस्से बहुत सुने होंगे. फिल्मों में नाग-नागिन की कहानी को देखा होगा. उनके दहशत के किस्से सुने होंगे, लेकिन फिल्मों में तो देखा होगा. नाग-नागिन एक दूसरे के बगैर कैसे नहीं रह पाते. खैर, ये तो फिल्मों और किस्सों-कहानियों की बात हो गई. चलिए आपको बताते है कि नाग-नागिन की दहशत से एक किसान की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : भोपाल में फ्रांसीसी राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन, CM शिवराज के तेवर सख्त

दरअसल, मामला सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के गांव फतेहपुर जट में एक किसान के घर में नाग-नागिन का जोड़ा दुम दबाए बैठा था. वहीं, जब किसान की नींद सुबह खुली तो उसने देखा दो सांप घर के एक कोने में बैठे है. नाग-नागिन के जोड़े को देखकर किसान दहशत में आ गया और उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : मुंगेर कांड पर शिवसेना का BJP पर तंज, पूछा- चुप क्यों हैं खोखले हिंदुत्ववादी

बताया जा रहा है कि किसान वीरेंद्र को सांप देखकर दिल का दौरा आ गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं, किसान की मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बता दें कि वन विभाग के कर्मचारियों को ग्रामीणों ने सूचना दी थी, लेकिन कई घंटों बाद भी कोई नहीं पहुंचा था. वहीं, नाग-नागिन की निकलने की वजह से पूरे गांव में दहशत का माहौल है.