logo-image

कैमरे में कैद हुई दिमाग सुन्न करने वाली घटना, लोग बोले ये तो भूतिया है

Mysterious Scooter Offbeat News: कहते हैं कैमरे की नजरों से कुछ नहीं छुपता भले ही एक बार के लिए इंसानी आंखें धोखा खा जाए. इसी कड़ी में कई बार कैमरे में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिनपर पल भर के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाता है.

Updated on: 12 May 2022, 04:41 PM

highlights

  • सोशल मीडिया यूजर्स इसे भूतिया स्कूटर बता रहे हैं
  • 1 मिलियन से ज्यादा लोग वीडियो देख चुके हैं

नई दिल्ली:

Mysterious Scooter Offbeat News: ऊपर वाला सब देखता है बॉलिवुड एक्टर सलमान की ये लाइन कैमरे के लिए कही जाती है. कहते हैं कैमरे की नजरों से कुछ नहीं छुपता भले ही एक बार के लिए इंसानी आंखें धोखा खा जाए. इसी कड़ी में कई बार कैमरे में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिनपर पल भर के लिए यकीन करना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर ऐसे वीडियो की भरमार मिलती है प्रकृति के नियम से हटकर कुछ अलग घट जाता है. कई बार इसको साइंस का नाम दिया जाता है कुछ लोग इसे भूतिया बता देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में आया है. इस वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना को दिखा रहा है. 

आप भी देखिये ये वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Discovery Engenharia (@discovery.engenharia)

खुद- ब- खुद चलने लगा स्कूटर
इस वीडियो में एक स्कूटर खुद- ब- खुद चलने लगता है. इस वीडियो को देख कर हर कोई हैरान है. कैमरे में कैद ये तस्वीर देखने वालों की समझ से बाहर है. पार्किंग में खड़ा एक स्कूटर बिना वाहन चालक के बैक हो जाता है. सड़क पर जैसे ही बाइकर्स आ जाते हैं, अपनेआप चलता ये स्कूटर वापिस अपनी जगह पर लौट आता है. इस हैरतअंगेज वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.