logo-image

ईसाई लड़के से प्यार करती थी नाबालिग मुस्लिम लड़की, परिजनों ने पीट-पीटकर पसलियां तोड़ीं और बाल काट दिए

बच्ची के निर्दयी परिजनों ने उसे इतना पीटा कि उसकी पसलियां टूट गईं. इसके अलावा लड़की को और भी बहुत चोटें आई हैं. बेटी को पीटने के मामले में अब उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है.

Updated on: 24 Aug 2020, 07:19 PM

नई दिल्ली:

एक मुस्लिम लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करने की इतनी भयानक सजा मिलेगी, इसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं था. जी हां, 17 साल की एक मुस्लिम लड़की को उसी के घर वालों ने बुरी तरह से पीटा और उसके 2 फीट लंबे बाल भी काट दिए. लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने एक क्रिश्चियन लड़के से मोहब्बत की थी. पूरा मामला फ्रांस के बेसनकॉन का है. लड़की पर यातनाएं करने वालों में उसके माता-पिता के अलावा अंकल-आंटी भी शामिल थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का प्रेमी सर्बिया का रहने वाला है और उसकी उम्र 20 साल है.

ये भी पढ़ें- मानसिक रोग के साथ-साथ कोरोना से जूझ रहा था युवक, फिर एक दिन किया ऐसा काम..

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला सोमवार, 17 अगस्त का है. बच्ची के निर्दयी परिजनों ने उसे इतना पीटा कि उसकी पसलियां टूट गईं. इसके अलावा लड़की को और भी बहुत चोटें आई हैं. बेटी को पीटने के मामले में अब उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. क्रिश्चियन लड़के से प्यार करने की वजह से उसे पीटने वाले परिजनों के खिलाफ कई मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है. नाबालिग लड़की के साथ हुई बर्बरता के मामले में खुद फ्रांस के आंतरिक मंत्री ने भी संज्ञान लिया है.

ये भी पढ़ें- खुदाई में मिला 135 करोड़ रुपये का हीरा, दो साल पहले मिला था 297 करोड़ का रत्न

इस पूरे मामले पर फ्रांस के आंतरिक मंत्री गेराल्ड डर्मैनिन ने ट्विटर पर लिखा, "उसे इसलिए पीटा गया और मुंडन किया गया क्योंकि वह एक ईसाई से प्यार करती थी. 17 साल की लड़की पर अत्याचार के इस कृत्य से गहरा झटका लगा है. इस बर्बरता के लिए कठोर सजा मिलनी चाहिए." बता दें कि लड़का और लड़की दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे. लड़की अपने परिवार के साथ दो साल पहले बॉस्निया से यहां रहने के लिए आई थी. वह बीते कुछ महीनों से लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी.