logo-image

कोरोना से बचने को हाथ में महाभारत लेकर गुफा में रह रहा मुंबई का इंजीनियर

यह लॉकडाउन शुरू होने से पहले से यहां की गुफाओं में रह रहा था. मुंबई का रहने वाला यह सॉफ्टवेयर इंजीनियर नर्मदा परिक्रमा के दौरान लॉकडाउन में फंस गया. पुलिस ने उसे रिश्तेदारों के हवाले कर दिया है.

Updated on: 20 Apr 2020, 03:50 PM

रायसेन:

नवी मुंबई का रहने वाला एक इंजीनियर कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन से पहले ही मध्यप्रदेश चला गया. यहां वह महाभारत के साथ रायसेन की गुफाओं में रह रहा था. मध्य प्रदेश पुलिस ने रायसेन जिले की गुफाओं में एक व्यक्ति को ढूंढ निकाला है. यह लॉकडाउन शुरू होने से पहले से यहां की गुफाओं में रह रहा था. मुंबई का रहने वाला यह सॉफ्टवेयर इंजीनियर नर्मदा परिक्रमा के दौरान लॉकडाउन में फंस गया. पुलिस ने उसे रिश्तेदारों के हवाले कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा में कोरोना का कहर जारी, अब ये सोसाइटी हुई सील

वीरेन्द्र सिंह डोगरा नाम का यह इंजीनियर पुलिस को रविवार शाम रायसेन जिले के उदयपुरा जंगलों में मिला. इसके पास कुछ कपड़े और हाथ में महाभारत थी. रायसेन पुलिस की एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया कि वीरेंद्र नाम का यह सॉफ्टवेयर इंजीनियर नर्मदा परिक्रमा के लिए निकला था लेकिन उसे अपनी यात्रा बीच में ही रोकनी पड़ी. वीरेन्द्र ने अपनी परिक्रमा नर्मदा नदी के किनारे से शुरू की थी. 22 मार्च को जब लॉकडाउन शुरू हुआ तो वह कुंडेरी गांव में अपने एक रिश्तेदार के पास चल गया. रविवार को वन विभाग के लोगों ने पुलिस और वन विभाग के लोगों को इस मामले की जानकारी दी.

यह भी पढ़ेंः साधुओं की हत्या पर हम चुप नहीं हैं, दोषियों पर कार्रवाई होगी : उद्धव ठाकरे

वीरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वह नवी मुंबई का रहने वाला है. उसने पुलिस को अपनी हैदराबाद निवासी बहन का नंबर भी दिया. पुलिस ने उससे बात कर पूरे मामले की जानकारी ली. फिलहाल वीरेंद्र को उसके कुंडेरी गांव स्थित रिश्तेदार के पास भेज दिया गया.