logo-image

बेटी को नींद की गोली देकर सुला देती थी मां, प्रेमी आकर करता था रेप

मां अपनी 14 साल की बेटी को नींद की गोली देती और फिर अपने प्रेमी को घर बुलाकर बेटी का रेप करवाती थी. आरोप है कि करीब एक साल तक यह सिलसिला चला.

Updated on: 04 May 2020, 01:51 PM

होशियारपुर:

पंजाब में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. एक मां पर ही अपनी बेटी का रेप कराने का आरोप लगा है. मां अपनी 14 साल की बेटी को नींद की गोली देती और फिर अपने प्रेमी को घर बुलाकर बेटी का रेप करवाती थी. आरोप है कि करीब एक साल तक यह सिलसिला चला. बाद में बेटी ने अपनी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.

यह भी पढ़ेंः मजदूरों से किराया वसूलीः कांग्रेस ने केंद्र की सफाई खारिज कर पेश किया नया दावा

मामला पंजाब के होशियारपुर का है. यहां एक 14 साल की नाबालिग ने पुलिस में अपनी मां और उसके प्रेमी अमरजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है कि उसकी मां उसे नींद की गोली देकर सुला देती थी. इसके बाद उसका प्रेमी आकर उसके साथ बलात्कार करता था. बेटी का आरोप है कि जब भी उसके पिता मजदूरी के लिए बाहर जाते तो अमरजीत घर आ जाता. कई बार मां बाहर भी अमरजीत से मिलने जाती थी. एक-दो बार मां उसे भी अपने साथ ले गई जहां अमरजीत ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं. जब विरोध जताया तो मां ने धमकाकर चुप करवा दिया.

यह भी पढ़ेंः अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, सुरक्षाबल दे रही मुंहतोड़ जवाब

किशोरी ने कहा कि किशोरी के मुताबिक, इसके बाद मां ने रात को उसे नींद की गोलियां खिलानी शुरू कर दीं और अमरजीत से दुष्कर्म करवाया. जब कुछ शारीरिक समस्या आई तो मां ने फिर डरा धमकाकर चुप करवा दिया. अमरजीत एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. एक रात उसने खाना नहीं खाया और फिर पिता को सारी बात बताई. इस पर पिता ने गढ़शंकर पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान पर मां व उसके प्रेमी अमरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बाद में दोनों को जेल भेज दिया. गढ़शंकर थाना के इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग लड़की के बयान पर मां और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.