logo-image

3 बच्चों की मां को पति से तलाक दिलाकर उसी के रेपिस्ट से करा दी शादी, मामला जान कांप जाएगी रूह

तीन दिन तक दरिंदगी का शिकार हुई पीड़िता जब पुलिस के पास दरिंदों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए उसकी मुख्य आरोपी के संग शादी करा दी.

Updated on: 14 Sep 2019, 02:50 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के पाब्ना जिले से पुलिस की बेहद ही घटिया कार्यशैली सामने आई है. पुलिस ने 3 बच्चों की रेप पीड़िता मां की जबरन मुख्य आरोपी से शादी करवा दी. इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी से पीड़िता की शादी कराने से पहले उसके पति के साथ तलाक के पेपर्स पर जबरदस्ती दस्तखत भी कराए. पीड़िता का कहना है कि 29 अगस्त को उसे 5 लड़के उठाकर एक कमरे में ले गए, जहां उन्होंने 3 दिन तक बारी-बारी उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी का झगड़ा देखने के लिए बालकनी में खड़ी थी महिला, अचानक पेट में लगी गोली और फिर...

तीन दिन तक दरिंदगी का शिकार हुई पीड़िता जब पुलिस के पास दरिंदों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाए उसकी मुख्य आरोपी के संग शादी करा दी. बांग्लादेश के अखबार डेली स्टार की रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िता के भाई ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पीड़िता का पति के साथ तलाक के कागजातों पर जबरन हस्ताक्षर कराए थे. इस पूरे मामले में गुरूवार को पुलिस के आला अधिकारियों ने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों की ये हरकत दरिंदों को सजा से बचाने की कोशिश जैसी लग रही है.

ये भी पढ़ें- जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली आधी रात घर से गायब हुई पत्नी, और फिर जो हुआ...

इस पूरे मामले में पाब्ना के डिप्टी पुलिस चीफ मोहम्मद इब्ने मिजान ने जानकारी देते हुए कहा कि पाब्ना सदर पुलिस स्टेशन के आरोपी ऑफिसर-इन-चार्ज और सब-इंस्पेक्टर एकरामुल हक को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आरोपियों में एक शख्स बांग्लादेश की सत्ताधारी पार्टी अवामी लीग पार्टी का अधिकारी भी है.