News Nation Logo

सुहागरात से पहले सास ने की बहू की वर्जिनिटी चेक, जेठ ने किया रेप

इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुराने ख्यालों वाले एक परिवार ने बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (BE) पास बहू के साथ ऐसी हरकत की जिससे सभी शर्मसार हो गए. सुहागरात से पहले सास ने बहू की वर्जिनिटी की जांच की.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 06 Mar 2020, 04:13:23 PM
bridal

सुहागरात से पहले सास ने की बहू की वर्जिनिटी चेक, जेठ ने किया रेप (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

इंदौर:

इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुराने ख्यालों वाले एक परिवार ने बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग (BE) पास बहू के साथ ऐसी हरकत की जिससे सभी शर्मसार हो गए. सुहागरात से पहले सास ने बहू की वर्जिनिटी की जांच की. वहीं कुछ समय बाद जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया. पीड़िता ने सभी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंः मदद के बदले कंपनी के डायरेक्टर ने की सेक्स की मांग, ना किया तो...

मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना इलाके का है. यहां रहने वाली एक बहू ने आरोप लगाया है कि सुहागरात पर सास ने वर्जिनिटी जांचने के लिए उससे अश्लील हरकत की थी. उसने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ दिन बाद जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसकी शादी करीब तीन साल पहले हुई थी. घटना के बाद वह अपने मायके आ गई और सरीब ढाई साल से वह मायके में रह रही है. कुछ समय पहले उसने पति के खिलाफ भरण पोषण-घरेलू हिंसा का भी केस किया था. महिला की शिकायत पर उसकी सास, ससुर, पति और जेठ के खिलाफ दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है. सभी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः विदेशी महिला होटल में करा रहा थी मसाज, होटलकर्मी ने किया कुछ ऐसा कि उड़ जाएंगे होश

बाथरूम में ले जाकर चेक की वर्जिनिटी
पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी मई 2017 में हुई थी. सुहागरात वाले दिन सास, ननद, ससुर, पति और जेठ आए. सास उसे बाथरूम में ले जाने लगी और बोली- हमें तुम्हारी वर्जिनिटी जांचनी है. महिला ने इसका विरोध किया तो पति डांटते हुए बोला कि मेरे घर वाले पुराने विचार के हैं, इसलिए ऐसा करना होगा. कुछ दिन बाद महिला पर उसके जेठ ने बुरी नजरें रखना शुरू कर दी. एक दिन मौका पाकर जेठ ने उससे दुष्कर्म किया. महिला ने पति और सास को घटना बताई तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया. कुछ दिन बाद पति ने उसे बस में बैठाकर मायके भेज दिया.

First Published : 06 Mar 2020, 04:13:23 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Indore Rape Varginity