logo-image

कोरोना से बचने को बंदर ने की बजरंगबली से प्रार्थना, वीडियो हो रहा वायरल

दुनिया भर में लोग इस महामारी की चपेट में आने के कारण घरों में कैद हैं. वैज्ञानिक इस बीमारी की दवा और वैक्सीन की खोज में लगे हैं लेकिन अभी तक उन्हें कोई कामयाबी हाथ नहीं लगा है.

Updated on: 19 Apr 2020, 03:30 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया कराह रही है. दुनिया भर में लोग इस महामारी की चपेट में आने के कारण घरों में कैद हैं. वैज्ञानिक इस बीमारी की दवा और वैक्सीन की खोज में लगे हैं लेकिन अभी तक उन्हें कोई कामयाबी हाथ नहीं लगा है. लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. कुछ लोगों की हवन की तस्वीरें भी सामने भी सामने आई थी. अब एक बंदर की वीडियो वायरल हो रही है. लोगों ने ट्वीट किया है कि बंदर बजरंगबली से कोरोना को खत्म करने की प्रार्थना कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः 3 मई के बाद भी ट्रेन या विमान में सफर नहीं कर सकेंगे यात्री, मोदी सरकार ने नहीं किया कोई निर्णय

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि कमाल की सकारात्मक व आध्यात्मिक उदाहरण दिखने लगे हैं धरती पर.. हम भी कोशिश करते हैं जय श्रीराम. इस वीडियो में बंदर बजरंगबली की तस्वीर को माथे से लगातार दिखाई दे रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इसे भक्त और भगवान का मिलन बता रहा है तो कोई कह रहा है कि बंदर बजरंगबली से कोरोना खत्म करने की गुहार लगा रहा है.

एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छी और क्या तस्वीर हो सकती है जहाँ भक्त और भगवान का मिलन हो, जय श्री राम, जय बजरंगबली.