logo-image

मॉडल ने की खुद से शादी, अब अपने आप को देना चाहती हैं तलाक

गैलेरा ने खुद से शादी करते समय फोटो भी शूट कराए थे. जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया

Updated on: 24 Nov 2021, 02:02 PM

नई दिल्ली :

क्या कभी आपने सुना है कि किसी शख्स ने खुद से शादी कर ली हो. आप कहेंगे कि क्या मजाक कर रहे हैं हम. लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल ब्राजील की मॉडल हैं क्रिस गैलेरा. उनके अनुसार जब उन्हें शादी के लिए कोई लड़का नहीं मिला तो उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है. हालांकि अब उन्हें लड़का मिल गया है तो वो अपने आप से तलाक लेना चाहती हैं. क्रिस गैलेरा कहती हैं कि करीब 90 दिनों तक उन्होंने खुद से प्यार किया लेकिन अब जब मुझे मेरा प्यार मिल गया है तो मैं उससे शादी करना चाहती हूं. गैलेरा आगे कहती हैं कि मैं खुद से शादी करके अच्छा फील कर रही थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं काफी समझदार हो गयी हूं.

इतना ही नहीं गैलेरा ने खुद से शादी करते समय फोटो भी शूट कराए थे. जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. हालांकि इसके बाद उनके दोस्तों ने इस बात के लिए उनकी खूब हसी उड़ाई थी. तो जब उनसे पूछा गया कि कैसे आपने इस सब बातों को हैंडल किया. तो उनका यही कहना था कि मैं बस वही कमेंट पढ़ती थी जो मुझे अच्छे लगते थे.  

तो आप समझ सकते हैं कि ये अपने आप में एक अलग मामला है. कोई कैसे अपने आप से शादी कर सकता है. क्रिस एक बेहतरीन मॉडल हैं. उन्होंने कई पुरस्कार अपने नाम किये हैं. लेकिन इस न्यूज़ की वजह से क्रिस सोशल मीडिया पर छा गई हैं.