logo-image

कमरे में बेटे को ये काम करते देख उड़े मां के होश, किया पुलिस के हवाले

अमेरिका के मैरिलेंड से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, यहां एक नाबालिग लड़का अपनी ही चेचेरी बहन के साथ अवैध संबंध बना रहा था.

Updated on: 22 Feb 2020, 02:18 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के मैरिलेंड से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, यहां एक नाबालिग लड़का अपनी ही चेचेरी बहन के साथ अवैध संबंध बना रहा था. इस वारदात को देखने के बाद लड़के की मां ने तुंरत पुलिस को बुलाक उसे अरेस्ट करना दिया.

पूरा मामला मैरिलैंड का है, जहां एक महिला अपने दो बेटे के साथ रह रही थी, जिसमें बड़े का नाम सोलोमन है जो 14 साल का है जबकि दूसरा बेटा सिर्फ दो साल का है. एक रात महिला अपने छोटे बेटे को सुला रही थी और बड़ा बेटा अपनी चचेरी बहन के साथ कमरे में खेल रहा था. तभी अचानक से दोनों के खेलने की आवाजें आना बंद हो गई. इसके बाद जब महिला ने बेटे के कमरे में जाकर जो देखा उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. महिला का बड़ा बेटा अपनी चचेरी बहन के साथ अवैध संबंध बना रहा था.

ये भी पढ़ें: 4 बच्चों का बाप दूसरी शादी के चक्कर में पहुंचा जेल, हैरान कर देगा पूरा मामला

इस घटना को देखने के बाद महिला ने बिना कोई देरी किए हुए पुलिस को बुलाया और अपने बेटे को उनके हवाले कर दिया. महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका बड़ा बेटा सोलोमन अपनी चचेरी बहन के साथ नाजायज संबंध बना रहा था. महिला की शिकायात के बाद पुलिस ने आरोपी सोलोमन को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.