logo-image

लड़की को शराब पिलाकर 3 दरिंदों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने बताई हैरान कर देने वाली सच्चाई

पुलिस ने गैंगरेप के इस सनसनीखेज मामले में एक महिला को साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Updated on: 10 Mar 2020, 12:52 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बांदा से गैंगरेप का एक बेहद ही संगीन मामला सामने आया है. बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित हरदौली में कथित तौर पर एक 22 साल की मानसिक रूप से बीमार लड़की को हवस का शिकार बनाकर सभी दरिंदे फरार हो गए. पूरा मामला बीते रविवार की दोपहर का बताया जा रहा है. सोमवार को बांदा पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने से पहले शराब पिलाई गई थी. पुलिस ने गैंगरेप के इस मामले में एक महिला को साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका के लिए कातिल बना युवक, शादी का विरोध करने पर मां को मार डाला

रविवार की दोपहर को किया गया था दुष्कर्म
नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने सोमवार को कहा, "घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है. हरदौली की कांशीराम कॉलोनी में पिता के घर रह रही एक 22 साल की मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को पड़ोस की महिला ने किसी बहाने से अपने आवास में ले गई." उन्होंने कहा, "महिला के घर तीन अज्ञात युवकों ने युवती को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया."

ये भी पढ़ें- इस पुरुष को मिला बेस्ट मॉम ऑफ द वर्ल्ड का खिताब, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुए सम्‍मानित

विरोध करने पर युवती को बेरहमी से पीटा
पीड़िता के हवाले से उन्होंने कहा कि युवती के विरोध करने पर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा गया. बाद में आरोपी उसे घायल अवस्था में साजिशकर्ता महिला के दरवाजे में फेंककर फरार हो गए. पीड़िता के परिजनों ने शनिवार शाम पुलिस को सूचना दी. युवती को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

3 आरोपी फरार, तलाश जारी
सीओ ने कहा, "इस संबंध में तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही साजिश रचने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है." उन्होंने कहा कि तीनों आरोपी फरार हैं और जांच जारी है.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)