logo-image

Boyfriend नहीं उसके पिता से चला चक्कर! पहले रोमांटिक रिलेशनशिप फिर रची शादी

Unique Marriage: एक मामले में लोग भौंचक्के रह गए जब उन्हें पता लगा कि महिला अपने पति के बेटे को डेट कर चुकी है. बेटे के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद महिला को ब्वॉयफ्रेंड नहीं भाया तो उससे ब्रेकअप हो गया.

Updated on: 01 Jul 2022, 11:13 AM

highlights

  • 51 साल के पॉल पत्नी सिडनी से 24 साल बड़े हैं
  • अमेरिकी कपल ने साल 2016 में कर ली थी शादी

नई दिल्ली:

Woman Married Ex's Dad: महिला का खुद से उम्र में काफी बड़े शख्स से प्यार और शादी का अजीबोगरीब मामला आ रहा है. इस मामले में लोग भौंचक्के रह गए जब उन्हें पता लगा कि महिला अपने पति के बेटे को डेट कर चुकी है. बेटे के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद महिला को ब्वॉयफ्रेंड नहीं भाया तो उससे ब्रेकअप हो गया. लेकिन ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ देने के बाद महिला के दिल के तार  ब्वॉयफ्रेंड के पिता से जुड़े रहे. जब वह 16 साल की हुई तो खुद से उम्र में काफी बड़े शख्स के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में आई और फिर शादी भी रचा ली. ये मामला अमेरिका से आ रहा है. बता दें अमेरिका के कई राज्यों में 16 साल के बाद कानून फिजिकल रिलेशनशिप की इजाजत देता है.

6 वीं क्लास में थी तो पसंद आया ब्वॉयफ्रेंड का पिता
अमेरिकी महिला का नाम सिडनी डीन है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सिडनी छवठीं क्लास में थी तब वह अपने पति पॉल से पहली बार मिली थी. उस दौरान सिडनी पॉल के बेटे को डेट कर रही थी. पॉल के बेटे के साथ कुछ समय तक रही और उसके घर आना जाना हुआ. सिडनी को ब्वॉयफ्रेंड तो ज्यादा समय तक नहीं भाया लेकिन इस दौरान ब्वॉयफ्रेंड के पिता पर दिल आ गया. दोनों का रोमांटिक रिलेशन चला. 

ये भी पढ़ेंः कपड़े के गुड्डे से हुआ प्यार रचाई शादी, अब बनी मां! लोगों का चकराया दिमाग

सबकी मनाही फिर भी शादी रचाई
16 साल की सिडनी का रिलेशन 40 साल के पॉल के साथ था. बड़े होने पर सिडनी ने पॉल से शादी की इच्छा जताई पर ये रिश्ता किसी को पसंद नहीं आया. सिडनी अब 27 साल की हैं और पॉल 51 साल के हैं. दोनों ने घरवालों की नामंजूरी के बाद भी साल 2016 में शादी रचा ली थी. अब वे दोनों अपनी शादी- शुदा जिंदगी में खुश हैं. सिडनी बताती हैं कि उनका रिश्ता भले ही औरों से अलग है लेकिन वह पॉल के साथ प्यार के रिश्ते को आज भी सही मानती हैं और अपने फैसले से खुश हैं.