logo-image
लोकसभा चुनाव

मिला एक और बप्पी लहरी! रोज 5 किलो सोना पहन चलाता है फूड कॉर्नर, वजह उड़ा देगी होश

Man Wears 5 Kg Gold And Runs Food Corner: इस साल 15 फरवरी को बप्पी सभी को अलविदा तो कर गए लेकिन आज भी सोने का जिक्र होने पर उनका ख्याल दिमाग में आ ही जाता है. वे सोने के शौकीन थे इसलिए किलो भर सोना रोजाना पहन कर चलते थे.

Updated on: 09 Jun 2022, 08:27 AM

highlights

  • सोना पहनना का शौक है शख्स को 
  • दो बार लूटपाट की भी कोशिश हुई है
  • अब बॉडिगार्ड को साथ लेकर चलता है

नई दिल्ली:

Man Wears 5 Kg Gold And Runs Food Corner: बॉलिवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी को कौन नहीं जानता, बप्पी दा की पहचान लोगों में उनकी गायकी से ज्यादा सोने के आभूषणों के लिए होती थी. इस साल 15 फरवरी को बप्पी सभी को अलविदा तो कर गए लेकिन आज भी सोने का जिक्र होने पर उनका ख्याल दिमाग में आ ही जाता है. वे सोने के शौकीन थे इसलिए किलो भर सोना रोजाना पहन कर चलते थे. बप्पी की तरह ही एक शख्स सुर्खियों में आ रहा है. यह शख्स बप्पी दा की याद दिलाता है. शख्स रोजाना 5 किलो शुद्ध सोना पहनता है. हैरानी वाली बात तो यह कि रोजाना पांच किलो शुद्ध सोना पहन कर ये शख्स फूड कॉर्नर चलाता है. ये मामला वियतनाम से आ रहा है.

सोने के बिना लगता है खाली- खाली
वियतनाम के इस शख्स का नाम हो ची मिन्ह सिटी (Ho Chi Minh City) बताया जा रहा है. इतना सोना पहनने के पीछे वजह बताई जाती है कि हो ची मिन्ह सिटी (Ho Chi Minh City) को सोने के बिना खाली- खाली महसूस होता है. इसलिए वह हर रोज 5 किलो सोना पहन कर काम करता है. हो ची मिन्ह सिटी (Ho Chi Minh City) को लोग ‘Seven Ball’ के नाम से पुकारते हैं. वह 10 सोने की अंगूठियां, 30 सोने की ब्रेसलेट और 12 से ज्यादा नेकलेस पहनता है और दावा करता है कि सभी आभूषण शुद्ध सोने के हैं.

ये भी पढ़ेंः 30 साल बाद मिला खोया हुआ पालतू कछुआ, कबाड़ में जिंदा रहा सालों- साल

लोगों का तांता लगता है रोज
साधारण से फूड कॉर्नर चलाने वाले इस शख्स को इतना सोना पहने देख लोग उत्सुकता से उसके पास आते हैं. इससे 
हो ची मिन्ह सिटी (Ho Chi Minh City) के बिजनेस को काफी फायदा भी पहुंचता है. लोग ना सिर्फ उसके स्टॉल पर विजिट करते हैं बल्कि उसके साथ तस्वीरें खींचने के लिए भी उत्सुक रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोना पहनने के शौक के बाद ही हो ची ने फूड स्टॉल खोला था. सोने की लूट ना हो इसके लिए वह अपने साथ बॉडिगार्ड को लेकर चलता है. क्यों कि उसके साथ दो बार लूट-पाट की कोशिश हो चुकी है.