logo-image

5 सालों से नहीं मिली पत्नी! पति ताक रहा वीजा की राह, ऑनलाइन हुआ था प्यार और रची थी शादी

Unique Marriage: क्या हो जब ऑनलाइन प्यार के बाद शख्स शादी तो कर ले पर अपनी ही पत्नी से ना मिल पा रहा हो. पांच साल से शख्स पत्नी से मुलाकात की राह ताक रहा हो और फिर भी उसे पत्नी से मिलने की सरकार से इजाजत नहीं मिल रही हो.

Updated on: 22 Sep 2022, 04:28 PM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: कई लोगों की लवस्टोरी ऑनलाइन शुरू होती है और कपल असल दुनिया में शादी कर हंसी- खुशी घर भी बसा लेते हैं. लेकिन क्या हो जब ऑनलाइन प्यार के बाद शख्स शादी तो कर ले पर अपनी ही पत्नी से ना मिल पा रहा हो. पांच साल से शख्स पत्नी से मुलाकात की राह ताक रहा हो और फिर भी उसे पत्नी से मिलने की सरकार से इजाजत नहीं मिल रही हो. क्यों कि मामला दो ऐसे लोगों में प्यार मोहब्बत और शादी का है जो अलग- अलग देश के है. ये कहानी नाइजीरिया के रहने वाले लागोस और ब्रिटेन की रहने वाली सराह वीगन की है. ये कपल प्यार के बाद शादी तो कर चुका है लेकिन सालों से एक दूसरे को मिल नहीं पाए हैं.

ऑनलाइन हुआ था प्यार और कर ली थी शादी
नाइजीरिया के रहने वाले लागोस और ब्रिटेन की रहने वाली सराह वीगन एक दूसरे से ऑनलाइन मिले थे. दोनों में बातचीत शुरू हुई तो कुछ समय बाद रिश्ता प्यार में बदल गया. ब्रिटेन से सराह अपने प्रेमी लागोस से मिलने नाइजीरिया जा पहुंची. यहां सराह ने अपने प्रेमी से शादी भी कर ली लेकिन सराह को अपने देश लौटना था और वह लौट आई. लंबे समय से ये कपल साथ रहने के लिए प्लान कर रहे हैं, लेकिन किस्मत और सरकार के आगे मजबूर बने हुए हैं. पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत के बावजूद  लागोस सराह से पिछले 5 सालों से मिल नहीं पाया है. 

ये भी पढ़ेंः बिल्डिंग के मलबे में धंसी 4 महीने की मासूम, 30 घंटों बाद मिली जिंदा 

वीजा बन रही अब प्यार की राह में रोड़ा
दरअसल  लागोस को अपनी पत्नी सराह से जुदाई झेलनी पड़ रही है क्यों कि उसे नाइजीरिया से ब्रिटेन आने का वीजा नहीं मिल पा रहा. सराह ने बहुत कोशिशें कि पर हर बार अलग- अलग अड़चनों के चलते दोनों मिल नहीं पाए हैं. सराह और लागोस सालों से एक दूसरे से मिलने की कोशिश में हैं कि एक दिन वीजा मिलेगा और वे एक दूसरे को देख पाएंगे.