logo-image

तलाकशुदा महिला के प्यार में बीवी-बच्चों को भूल गया सनकी आशिक, और फिर एक दिन...

हैरानी की बात ये है कि चेतराम खुद शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. उसने पुलिस के सामने दावा किया कि वह महिला के साथ रिलेशनशिप में था.

Updated on: 24 Dec 2020, 04:14 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. लखनऊ के बजारखला थानाक्षेत्र में एक शख्स प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद इतना नाराज हो गया कि उसने महिला के घर में आग लगा दी. पूरा मामला बुधवार रात का बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी चेतरात को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश की 'घायल सड़कों' का इलाज करेगी रोड एंबुलेंस, पायलट योजना के तहत शुरू होगा काम

महिला के घर में आग लगने की सूचना मिलने के बाद यूपी-112 यूनिट के एक कॉन्स्टेबल ने समय रहते ही आग को फैलने से पहले ही बुझा दिया. इस पूरे मामले में बजारखला के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) विजेंद्र सिंह ने कहा कि चेतराम पेंटिंग का काम करता है. वह महिला को साल 2006 से पसंद कर रहा है जब वह उसके यहां काम करने गया था.

ये भी पढ़ें- खुशमिजाज दिखने वाली इस महिला के शरीर में नहीं है दिल, पीठ पर टंगे बैग ने बचा रखी है जान

जानकारी के मुताबिक महिला तलाकशुदा है और अपने घर में मां के साथ रहती है. एसएचओ ने बताया कि महिला के घर पहुंचने के बाद चेतराम की उसके साथ तीखी बहस हुई थी, जिसके बाद उसने रसोई के पास वाले कमरे में मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. घर में आग लगने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें- चलती फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलकर बाहर निकले दो लोग, मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में मौजूद रसोई गैस सिलेंडर को बाहर निकाल दिया, ताकि कोई बड़ा हादसा न हो. हैरानी की बात ये है कि चेतराम खुद शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. उसने पुलिस के सामने दावा किया कि वह महिला के साथ रिलेशनशिप में था. उसने बताया कि वह महिला से प्यार करता है, लेकिन उसे पता चला कि महिला की दोस्ती राजस्थान के एक अन्य व्यक्ति के साथ है.