logo-image

कपल का लगा करोड़ों का जैकपॉट, महिला का डोला ईमान पैसे लेकर हुई रफ्फूचक्कर 

Man Dumped By His Partner After Winning Jackpot: प्यार में कभी- कबार आशिकों को धोखा भी खाना पड़ जाता है. पैसों के आगे  सच्चे प्यार की भी नियत बदलते देर नहीं लगती. ऐसी ही दुख और धोखे से भरी कहानी इंग्लैंड के नाटिंघम में वाले किर्क स्टीवंस की है.

Updated on: 26 Aug 2022, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Man Dumped By His Partner After Winning Jackpot: सोनम गुप्ता बेवफा है, एक आशिक की बेवफा हुई गर्लफ्रेंड के लिए कही ये पंक्ति यूं ही नहीं वायरल हुई थी. प्यार में कभी- कबार आशिकों को धोखा भी खाना पड़ जाता है. पैसों के आगे  सच्चे प्यार की भी नियत बदलते देर नहीं लगती. ऐसी ही दुख और धोखे से भरी कहानी इंग्लैंड (England) के नाटिंघम (Nottingham) में रहने वाले किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) की है. किर्क की गर्लफ्रेंड जिसके साथ वह लंबे अरसे से लिव इन रिलेशनशिप में एक ही घर में रह रहा था, उसे धोखा देकर फरार हो गई.

जैकपॉट लगते ही भूली प्यार के सच्चे वादे और कसमें
दरअसल यह बात साल 2021 की है. जब  किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) नाम के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड लौरा हॉयल (Laura Hoyle)के साथ मिलकर लॉटरी में पैसा लगाना शुरू किया है. एक दिन किस्मत से कपल का जैकपॉट भी लग गया लेकिन इस कहानी की हैप्पी एंडिग नहीं रही. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो  किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) और गर्लफ्रेंड लौरा हॉयल (Laura Hoyle) को 30 सालों तक हर महीने 10 लाख रुपये मिलने तय हुए. कपल ने एक नेशनल टिकट खरीदा था, जिसके बाद ईनाम की राशि दोनों को हर महीने मिलनी तय हुई थी. लेकिन इससे पहले की कपल अपनी खुशी का जश्न मना पाते किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) की गर्लफ्रेंड लौरा हॉयल (Laura Hoyle)के दिमाग में कुछ और ही खिचड़ी पकने लग गई थी. 

ये भी पढ़ेंः हवा में पंखे की तरह उल्टा घूमा शख्स, दिमाग हो रहा सुन्न, बनाया अनोखा Guinness World Records

सनम हुई बेवफा पैसे लेकर रफ्फूचक्कर हुई
इतनी बड़ी रकम का जैकपॉट लगते ही लौरा हॉयल (Laura Hoyle) के मन में अकेले सारे पैसे हड़पने का विचार घर कर चुका था. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड  किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) के साथ अच्छे फ्यूचर की प्लानिंग तो करने लगी लेकिन वह सब दिखावा मात्र था. लौरा हॉयल (Laura Hoyle) ने करीब डेढ़ साल बाद अपने ईरादों को हकीकत का आयना दिखाया. वह अब ब्वॉयफ्रेंड  किर्क स्टीवंस (Kirk Stevens) को डंप करके फरार हो चुकी है. लौरा हॉयल लॉटरी में जीती ईनाम की राशि भी अपने साथ लेकर चली गई.