logo-image

शादी करवाओ बेसब्र हुआ शख्स! जिद मनवाने के लिए खा बैठा जहर

Unique Marriage: कई बार शादी के लिए लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं कि बात जान पर आ बनती है. ऐसा ही किस्सा हाल ही में बिहार के गोपालगंज जिले से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक ने केवल इसलिए कीटनाशक दवाई खा ली क्योंकि उसकी शादी होने में डिले हो रहा था.

Updated on: 27 Aug 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली:

Unique Marriage: शादी हर किसी के लिए सुखद जीवन की शुरूआत मानी जाती है. शादी का रिश्ता जुड़ जाने से ना सिर्फ छोटी- बड़ी परेशानियों बल्कि बड़ी दुख बीमारियों में भी हमसफर का साथ मिल जाता है. लेकिन कई बार शादी के लिए लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं कि बात जान पर आ बनती है. ऐसा ही किस्सा हाल ही में बिहार के गोपालगंज जिले से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक ने केवल इसलिए कीटनाशक दवाई खा ली क्योंकि उसकी शादी होने में डिले हो रहा था.

शादी करवाओ बेसब्र हुआ शख्स, जिद मनवाने के लिए खा बैठा कीटनाशक दवा
दरअसल गोपालगंज जिले के मठिया गांव में रहने वाले एक शख्स की लंबे समय से शादी की बात चल रही थी. लेकिन शादी में कुछ कारणों से परेशानी आ रही थी जिसकी वजह से शादी लटक रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स का परिवार आर्थिक तंगी से भी गुजर रहा था. इसव वजह से परिवार चाह रहा था कि शादी अगले साल ही की जाए. लेकिन दूसरी ओर जिस शख्स की शादी होने जा रही थी वह शादी के लिए उत्सुक था. उसे परिवार द्वारा अगले साल शादी करवाने की बात हजम नहीं हुई तो वह जहर खा बैठा. बताया जा रहा है कि शख्स ने शादी में डिले को लेकर परिवार के सामने अपनी नाराजगी भी जताई थी.

ये भी पढ़ेंः सुखद जीवन का सपना संजों रचाई थी शादी, पहली रात में ही पैसा- जेवर लेकर फरार हुई दुल्हन! 

इमरजेंसी वॉर्ड में हुआ अब भर्ती
जिद मनवाने के लिए शख्स कीटनाशक दवाई खा चुका था जिसके बाद आनन- फानन में परिवार वाले उसे सदर अस्पताल लेकर गए. शनिवार सुबह यानि शख्स को अस्पतला के इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया है. पुलिस मामले में परिवार वालों से पूछताछ कर रही है. वहीं अस्पताल में भर्ती हुए शख्स के बयान के लिए उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है.