News Nation Logo
Banner

Balmain ब्रांड की जर्सी पहने दिखे महेंद्र सिंह धोनी, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

वायरल तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी बलमेन पैरिस ब्रांड की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं. देखने में तो काले रंग की ये जर्सी बेहद साधारण लग रही है, लेकिन इसकी कीमत अच्छे-अच्छों के होश उड़ा सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Jan 2020, 03:57:36 PM
पत्नी साक्षी के साथ महेंद्र सिंह धोनी

पत्नी साक्षी के साथ महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: https://www.instagram.com/sakshisingh_r/)

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी अभी हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आए थे. धोनी अपनी पत्नी साक्षी सिंह के साथ दिल्ली के ताज पैलेस होटल में देखे गए थे. दिल्ली के ताज पैलेस से धोनी और साक्षी की कई तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में माही ने एक साधारण-सी दिखने वाली जर्सी पहन रखी है जिसकी कीमत जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- VIRAL: नजदीक से ऐसा दिखता है हमारा सूरज, NSO ने जारी की बेहद करीब से ली गई फोटो

वायरल तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी बलमेन पैरिस ब्रांड की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं. देखने में तो काले रंग की ये जर्सी बेहद साधारण लग रही है, लेकिन इसकी कीमत अच्छे-अच्छों के होश उड़ा सकती है. जी हां, फ्रांस की लग्जरी फैशन प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी बलमेन की ये साधारण-सी दिखने वाली जर्सी की कीमत कई हजारों में है. farfetch.com पर इस जर्सी की कीमत करीब 45 हजार रुपये है. अब आप इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि आप 45 हजार रुपये में कितने कपड़े खरीदकर घर ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: इजरायल पुलिस पर फिलिस्तीनी लड़कों ने किया जानलेवा हमला, पलक झपकते पुलिस ने छलनी कर दिया सीना

बताते चलें कि दिल्ली में बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक के गाने पर भी महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी को एक साथ देखा गया था. अरमान मलिक ने स्टेज पर माही के जीवन पर आधारिक फिल्म MS Dhoni का गाना 'कौन तुझे' गाया. इस दौरान स्टेज पर अरमान मलिक के साथ महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी भी मौजूद थे. अपने ही जीवन पर आधारिक फिल्म के गाने पर महेंद्र सिंह धोनी काफी इमोशनल नजर आए और उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी को भी तुरंत स्टेज पर बुला लिया.

ये भी पढ़ें- ISL 6: एफसी गोवा ने ओडिशा एफसी को 4-2 से हराया, तालिका में फिर हासिल किया शीर्ष स्थान

इस दौरान जहां धोनी ने बलमेन की जर्सी और ट्राउजर पहना था तो वहीं साक्षी लाल रंग के सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस शानदार वीडियो को खुद अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. अरमान द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को करीब 12 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

First Published : 30 Jan 2020, 03:57:36 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो