logo-image

भैंसों ने नई नवेली सड़क पर किया गोबर, गुस्साए अधिकारी ने मालिक पर ठोका जुर्माना

ग्वालियर नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि उन्होंने बेताल सिंह पर इसलिए जुर्माना लगाया है ताकि वे आगे से इसका ध्यान रखेंगे. इसके अलावा सड़क पर गंदगी करने वाले अन्य लोग भी सतर्क रहेंगे.

Updated on: 29 Dec 2020, 01:43 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ग्वालियर के सिरोल में डीबी सिटी रोड का नवीनीकरण किया जा रहा है. इसी दौरान वहां से गुजर रही भैंसों ने सड़क पर गोबर कर दिया, जिससे गुस्साए नगर निगम के एक कमिश्नर ने भैंस के मालिक पर 10 हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार की महिला सरपंच के घर पड़ा छापा, बरामद हुई ऐसी चीजें.. शर्म से झुक जाएंगी आंखें

रिपोर्ट्स के मुताबिक नगर निगम के कमिश्नर संदीप माकिन डीबी सिटी रोड के नवीनीकरण का जायजा लेने पहुंचे थे. तभी वहां से गुजर रही भैंस ने वहां बनी नई नवेली सड़क पर गोबर कर दिया था, जिसकी वजह से वहां गंदगी हो गई थी. इससे नाराज कमिश्नर संदीप माकिन ने अपने अधिकारी को तत्काल भैंस के मालिक बेताल सिंह के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे डाले.

ये भी पढ़ें- लापता महिला को खोजने घर पहुंची पुलिस तो कांप गई रूह, मिट्टी हटाने के बाद दिखा ऐसा मंजर

ग्वालियर नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि उन्होंने बेताल सिंह पर इसलिए जुर्माना लगाया है ताकि वे आगे से इसका ध्यान रखेंगे. इसके अलावा सड़क पर गंदगी करने वाले अन्य लोग भी सतर्क रहेंगे और सड़कों पर गंदगी नहीं फैलाएंगे. अधिकारी ने कहा कि सड़कों पर गंदगी करने वाले सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.