logo-image

बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा, ऐसी धमकी देकर एकतरफा प्रेम में पड़े आशिक ने तुड़वा दी युवती की शादी

12 मार्च को लड़की की शादी थी. इसकी तैयारी घरवालों ने कर ली थी. इसका पता चलने पर विमल लड़की के घर पहुंच गया और लड़की पर तेजाब डालने की धमकी दी.

Updated on: 02 Mar 2020, 06:30 PM

आगरा:

अगर गांव में बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा. अभिनेता सनी देओल की फिल्म के इस डायलॉग के साथ दूल्हा पक्ष को धमकी देने का सनसनीखेज मामला प्रेम नगरी आगरा (Agra) से सामने आया है. एक तरफा प्रेम में पागल सिरफिरे आशिक की इस धमकी के बाद लड़के वालों ने शादी से इनकार कर दिया, उधर, लड़की के परिवार की खुशियां छिनने के बाद परिवारजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. प्रेम की निशानी ताजमहल से चंद कदम की दूरी पर ताजगंज क्षेत्र में एक तरफा प्रेम में पड़े सिरफिरे शोहदे ने एक युवती की शादी तुड़वा दी. अब तेजाब डालने की धमकी दे रहा है. इससे युवती का परिवार दहशत में है. उन्होंने पुलिस (Police) से सुरक्षा की गुहार लगाई है. परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी को किया फोन और बोल दिया तलाक, तलाक, तलाक 

पीड़ित युवती थाना ताजगंज क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली है. युवती से मोहल्ले का विमल काफी समय से छेड़छाड़ करता चला आ रहा था. घर से बाजार आते-जाते उससे छेड़छाड़ करता था. रास्ता रोकता था. लड़की के अनुसार, उसके परिजनों ने आरोपी युवक विमल की ताजगंज थाने में शिकायत की जिस पर पुलिस ने लड़के को पकड़ा और कुछ ही समय बाद लड़के को छोड़ दिया. इससे आरोपी का हौसला बढ़ गया और उसकी हरकतें और बढ़ने लगीं. परेशान आकर परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया. 12 मार्च को शादी थी. इसकी तैयारी घरवालों ने कर ली थी. इसका पता चलने पर विमल लड़की के घर पहुंच गया और लड़की पर तेजाब डालने की धमकी दी. वो यहीं नहीं रुका और फिर वह लड़के के घर गया और लड़के वालों से बारात आने पर दूल्हे को गोली मारने की धमकी दे डाली. इससे वो दहशत में आ गए और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: मौत के 500 साल बाद भी नहीं सड़ी लड़की की लाश, वैज्ञानिकों ने किया चौकाने वाला खुलासा

अब विमल युवती के परिवार को भी जान मारने की धमकी दे रहा है. युवती पर तेजाब डालने की धमकी दी है. इससे पीड़ित परिवार दहशत में हैं. उन्होंने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. आरोपी परिवार सहित फरार हो गया है. उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.