logo-image

लॉकडाउन तोड़ कार में इश्क फरमा रहा था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने पकड़ा और...

अहमदाबाद के वस्त्रापुर में एक प्रेमी जोड़ा कार में बैठकर इश्क फरमा रहा था. इसी दौरान पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

Updated on: 22 Apr 2020, 12:45 PM

अहमदाबाद:

कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. लोगों से घर में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई है. इसके बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. गुजरात के अहमदाबाद में एक प्रेमी जोड़ा लॉकडाउन का उल्लंघन करते पकड़ा गया.

यह भी पढ़ेंः नागरिक उड्डयन मंत्रालय में मिला कोरोना पॉजिटिव, पूरा कार्यालय किया गया बंद

पुलिस ने कार में इश्त फरमाते प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ लिया. मामला अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके की है. जहां एक प्रेमी जोड़ा कार में बैठकर प्रेमालाप कर रहा था. इसी बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति की उम्र करीब 30 साल और महिला 40 साल की थी. व्यक्ति शादीशुदा है जबकि महिला तलाकशुदा. दोनों काफी समय से एक दूसरे के प्यार करते थे. इसीलिए दोनों ने मिलने का फैसला लिया इसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन तो कोरोना रोगियों के लिए राम बाण थी, अब जानलेवा कैसे हो गई

पुलिस ने जब इस जोड़े को गिरफ्तार किया तो यह खुद का बचाव करता दिखा. इन्होंने पुलिस को बताया कि यह कुत्तों को दूध पिलाने के लिए आए थे. जब पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुल गया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है.