logo-image

आसमान में कड़कती बिजली की ऐसी आवाज कभी नहीं सुनी

शुक्रवार की रात हुई भारी बारिश लोगों के लिए राहत लेकर आई. क्योंकि कई दिनों उमस भरी गर्मी ने लोगों को रुला कर रख दिया था. लोग भगवान से दुआ कर रहे थे कि हे भगवान अच्छी सी बारिश हो जाए तो मौसम खुसनुमा हो जाएगा

Updated on: 21 Aug 2021, 01:21 PM

highlights

  • शुक्रवार की रात NCR में हुई भारी बारिश 
  • भयानक कड़कती बिजली ने लोगों को डराया
  •  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो क्लिप 

New delhi:

शुक्रवार की रात हुई भारी बारिश लोगों को लिए राहत लेकर आई. क्योंकि कई दिनों उमस भरी गर्मी ने लोगों को रुला कर रख दिया था. लोग भगवान से दुआ कर रहे थे कि हे भगवान अच्छी सी बारिश हो जाए तो मौसम खुसनुमा हो जाएगा, लेकिन दिल्ली NCR में कड़कती बिजली ने लोगों को डराया भी खूब. कई लोगों का मानना है कि इस तरह की भयानक आवाज उन्होने पहले कभी नहीं सुनी. कई बार लगता था कि मकान की छत फटकर बिजली उनके ऊपर गिरने वाली है. चंद घंटों में ही लोग कहने लगे की भगवान अब बस भी कर. बहुत हो गई बारिश. भयानक आवाज में कड़कती बिजली का वीडियो भी लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :क्या है उड़ते प्लेन पर लिपटे अफगानी के वायरल वीडियो का सच?

दरअसल, बीती रात हुई बारिश से लोग खुश तो बहुत हैं क्योंकि गर्मी से राहत जो मिल गई है. रात भर चली ठंडी-ठंडी हवाओं ने मौसम को खुशनुमा बना दिया. लेकिन कई लोगों ने जो सोशल मीडिया पर अपने अनुभव शेयर किए हैं. उन्हे देखकर व पोस्ट पढ़कर लगता है दिल्ली में कड़कती बिजली ने लोगों को डराया भी खूब है. कई लोगों ने लिखा है कि बिजली की आवाज इतनी डरावनी थी कि मानों मकान की छत टूट जाएगी. एक यूजर ने लिखा है पूरी रात नींद नहीं आ सकी. जब भी सोना चाह कड़कती बिजली ने जगा दिया.

ये भी पढ़ें : दुश्मन के छक्के छुड़ा देगा यह हाईटेक जैकेट, फीचर जानकर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें : दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश, कई जगहों पर जलजमाव

 

इस बार बारिश कम हुई 
वैसे जो भी हो बारिस होने से लोगों के चेहरे जरुर खिल गए हैं. इस बार बारिश की मात्रा वैसे ही बहुत कम है. मौसम वज्ञानिक यूपी शाही बतातें हैं कि पिछले साल की अपेक्षा इस बार बारिश कम हुई है. अगस्त के लास्ट वीक में एक बार और अच्छी बारिस होने की संभावना है. दिल्ली पानी भराव की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कुछ इलाकों में तो इतना जलभराव हुआ है कि वहां से कार से निकलना भी मुश्किल है. लोगों को अपने घरों में कैद होना पड़ रहा है.