News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

ये नेता खा गए 36 लाख का खाना, मांगने पर पैसे न देने का आरोप

नेताओं के बारे कई तरह के आरोप लगते रहते हैं. लेकिन ये आरोप थोड़ा अजब-गजब है. राजस्थान में एक केटरर ने सेवादल के नेताओं पर 36 लाख का खाना खाने के बाद पैमेंट न करने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Oct 2021, 07:41:23 PM
article

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मुद्दा 
  • राजस्थान के इन नेताओं पर लग रहा आरोप
  •  केटरर ने किया पार्टी दफ्तर के सामने हंगामा 

नई दिल्ली :

नेताओं के बारे कई तरह के आरोप लगते रहते हैं. लेकिन ये आरोप थोड़ा अजब-गजब है. राजस्थान में एक केटरर ने सेवादल के नेताओं पर 36 लाख का खाना खाने के बाद पैमेंट न करने का आरोप लगाया है. यही नहीं केटरर ने पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया है. साथ ही अपने पैसे लेने की डिमांड की है. हालाकि मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेताओं ने सफाई भी दी है. आपको बता दें कि राजस्थान के अजमेर में एक केटरर ने कांग्रेस सेवादल पर आरोप लगाया है केटरर का आरोप है कि कांग्रेस सेवादल की ओर से दो साल बीत जाने के बाद भी खाने का 36 लाख रुपए का बिल नहीं दिया.  न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है. खबर का श्रोत स्थानीय मीडिया रिपोर्ट व सोशल मीडिया है.

यह भी पढें :T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले सलमान का वीडियो वायरल, जानें क्या कहा

आरोप है कि राजस्थान के अजमेर में सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई दौरे पर आए थे. उसी दौरान एक व्यक्ति ने आकर सेवादल के राष्ट्रीय अधिवेशन के 36 लाख रुपए मांगना शुरू कर दिया साथ ही उसने पार्टी को भी भला बुरा कहा, इसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया, जानकारी पर पता चला कि उस शख्स का कांग्रेस सेवादल के एक कार्यक्रम का खाने का 36 लाख रुपए बाकी है. बस फिर क्या था इस दौरान केटरर व सेवा दल के नेताओं की जमकर नौक-झोक भी हुई. यही नहीं पार्टी अध्यक्ष के सामने ही केटरर ने पैसे की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

हंगामा करने वाला व्यक्ति खंडेलवाल केटरिंग का संचालक है. उसका कहना है कि 2019 में सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित हुआ था. उस कार्यक्रम का खाने का ठेका उसे दिया गया था. जिसमें से 36 लाख रुपए बकाया हैं. जिसकी वो मांग कर रहा है. स्थानीय नेता पैसे का पैमेंट करने के लिये उन्हे दो साल से चक्कर कटा रहे हैं.

First Published : 24 Oct 2021, 07:28:45 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.