logo-image

टीका लगवाते हुए बच्चे का हंगामा देख छूट जाएगी हंसी..देखें वीडियो

इस फनी वीडियो को (@AKookana) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- क्या हिम्मत है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे को इंजेक्शन लगाया जा रहा है और उसकी मां ने पीछे से उसे पकड़ रखा है.

Updated on: 18 Sep 2021, 07:00 AM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  •  बच्चे ने हंगामा कर लोगों को कर लिया एकत्र
  • @AKookana नामक यूजर ने शेयर किया वीडियो 

New delhi:

कुछ लोगों को इंजेक्शन से बहुत डर लगता है... साथ ही कई लोग तो ऐसे होते हैं जिन्हे इंजेक्शन का नाम लेते ही डर सताने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे ने इंजेक्शन लगवाते हुए ऐसा हंगामा किया कि मोहल्ले के दर्जनों लोग एकत्र हो गए. बच्चे का हंगामा देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो देखकर कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आप भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि बच्चे का हंगामा बहुत ही फनी है. वीडियो पर लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है.

यह भी पढें ;घात लगाए बैठे सांप ने घर में घुसते ही कर दिया हमला...जाने फिर क्या हुआ

इस फनी वीडियो को (@AKookana) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- क्या हिम्मत है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे को इंजेक्शन लगाया जा रहा है और उसकी मां ने पीछे से उसे पकड़ रखा है. लेकिन, जैसे ही बच्चे को इंजेक्शन लगाया जाता है वो जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. इतना ही नहीं, बच्चा रोते हुए अजीबोगरीब आवाजें भी निकाल रहा है. उसे देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कि वो रो रहा है या मजाक कर रहा है. बच्चे की सारी हरकतों को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.. साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है बच्चा रो रहा है या हंस रहा है इसका तो कोई पता करो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है बच्चे ने तो पूरा गांव ही सिर पर उठा लिया. टीक कोरोना का है या कोई और इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट्स किय़े हैं. वीडियो अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ रहा है. देखने से वीडियो कश्मीर का लग रहा है.