logo-image

Karen’s Diner: इस रेस्टोरेंट में बेेइज्जती के साथ परोसा जाता है खाना, पैसा भी देना पड़ता है पूरा

Karen’s Diner: इस रेस्टोरेंट में खाना खाने वालों की भीड़ उमड़ी रहती है.आपको चौंका सकता है कि बतमीजी से पेश आने के बाद भी वेटर्स को टिप मिलती है. यहां लज़ीज खाने के साथ अजीबोगरीब सर्विस दी जाएगी.

Updated on: 24 Mar 2022, 10:18 AM

highlights

  • सिडनी शहर के रेस्टोरेंट में बेेइज्जती करवाने पहुंचते हैं कस्टमर्स 
  • कस्टमर्स को लजीज खाना खिलाना है रेस्टोरेंट का मोटो

नई दिल्ली:

Karen’s Diner: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां वेटर्स खाना खाने आए ग्राहकों की बेेइज्जती कर ही खाना परोसते हैं. यही नहीं कस्टमर्स भी खाना खाने के साथ बेेइज्जती करवा कर वेटर्स को टिप भी देते हैं. इस रेस्टोरेंट का नाम करन्स डिनर (Karen’s Diner) है. यह सुनकर आपको हैरानी नहीं होनी चाहिए. क्योंकि दुनिया में ऐसे कई अजीबोगरीब रेस्टोरेंट्स मौजूद हैं. यहां कस्टमर्स के साथ बतमीजी की जाती है और हैरत की बात ये कि फिर भी इस रेस्टोरेंट में खाना खाने वालों की भीड़ उमड़ी रहती है.आपको चौंका सकता है कि बतमीजी से पेश आने के बाद भी वेटर्स को टिप मिलती है.

यह भी पढ़ेंः खास व्यक्ति नहीं खास फल Mango हुआ ' 'Z + Security' से लैस, चौंकिए मत ये है पूरा मामला

Terrible Service है मोटो
दरअसल, सि़डनी शहर में मौजूद इस रेस्टोरेंट का मोटो ही ग्रेट फूड टैरिबल सर्विस (Great Food, Terrible Service) है. जिसका मतलब ही है कि आपको लज़ीज खाने के साथ अजीबोगरीब सर्विस दी जाएगी. वेटर्स के बेरूखी और बतमीजी वाले बर्ताव पर कस्टमर्स भी हैरत में रहकर आखिर में हंस जाते हैं. 

ब्रिटेन में भी रेस्टोरेंट मौजूद
बता दें ऑस्ट्रेलिया के अलावा ब्रिटेन में भी करन्स डिनर (Karen’s Diner) रेस्टोरेंट मौजूद है. इस रेस्टोरेंट की खासियत ही यह है कि यहां खाना लज़ीज परोसा जाता है. रेस्टोरेंट का नाम अमेरिकी स्लैंग पर रखा गया है, जिसका मतलब होता है, 'कभी न संतुष्ट होने वाला अधेड़'. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सबसे पहले इस रेस्टोरेंट को खोला गया था, जिसके बाद यह ब्रिस्बेन में ओपन हुआ. जल्द ही यह अन्य शहरों में भी खोले जाएंगे.