logo-image

पूर्व-प्रेमिका का सिर काटा और भेजा पकाकर खा गया नरभक्षी, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

टैमी की हत्या करने के बाद भी उसका शैतानी दिल नहीं माना तो उसने बिजली से चलने वाली आरी से उसके सिर को दो भागों में काट दिया और उसमें से भेजा बाहर निकाल पकाकर खा गया.

Updated on: 28 Jul 2019, 06:32 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के इंडियाना ने हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, हत्या का ये संगीन मामला साल 2014 का है जब 38 साल के जोसफ ओबरहैंसली नाम के शख्स ने अपनी पूर्व प्रेमिका टैमी जो ब्लैंटन को मौत के घाट उतार दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोसफ अपनी पूर्व प्रेमिका के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया था और चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें- शादी के 3 दिन बाद पति की बेवफाई से उठा पर्दा, होटल में गर्लफ्रेंड के साथ...

टैमी की हत्या करने के बाद भी उसका शैतानी दिल नहीं माना तो उसने बिजली से चलने वाली आरी से उसके सिर को दो भागों में काट दिया और उसमें से भेजा बाहर निकाल पकाकर खा गया. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जोसफ ने टैमी के शरीर के और भी हिस्सों को पकाकर खाया था. स्थानीय पुलिस को सितंबर 2014 में क्षत-विक्षत हालत में टैमी की लाश बरामद हुई थी. टैमी के घर में पुलिस ने खाने की प्लेट को भी अपने कब्जे में लिया था, जिसमें इंसानी हड्डियां पड़ी हुई थीं. पुलिस को टैमी के घर से कटी हुई जीभ और जहां-तहां खून भी पड़ा हुआ मिला था.

ये भी पढ़ें- टेबल पर आते ही प्लेट से निकलकर जमीन पर गिर गया चिकन का टुकड़ा, 1.70 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया VIDEO

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि टैमी के शरीर से लीवर और किडनी के साथ-साथ और भी कुछ अंग गायब थे. जोसफ को इंडियाना की एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने टैमी की हत्या को सिलसिलेवार तरीके से बताया और फिर कुछ देर बाद अपने बयान से पलट गया. कोर्ट में जोसफ ने कहा कि वह बेकसूर है. गौरतलब है कि इससे पहले जोसफ ने 1998 में अपनी पहली गर्लफ्रेंड को शूट कर दिया था. इतना ही नहीं उसने अपनी मां और बहन को भी गोली मार दी थी. फिलहाल जोसफ पर टैमी की हत्या का आरोप सिद्ध नहीं हुआ है.