News Nation Logo

'टिक-टॉक' वीडियो बनाने के लिए एक शख्स ने अपनी जीप में ही लगाई आग, देखें Video

वीडियो में एक शख्‍स को जीप में आग लगाते देखा जा सकता है. इस वीडियो में डायलॉग भी है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 03 Sep 2019, 04:47:05 PM
OMG! TIKTok वीडियो बनाने के लिए जीप को कर दिया आग के हवाले

OMG! TIKTok वीडियो बनाने के लिए जीप को कर दिया आग के हवाले

नई दिल्ली:

TikTok वीडियो बनाने और उसे वायरल करने के लिए लोग अजीबोगरीब स्‍टंट करते हैं. गुजरात के राजकोट (Rajkot, Gujarat) में एक शख्स ने तो 'टिक-टॉक' वीडियो बनाने के लिए अपनी जीप में ही आग लगा दी. यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में एक शख्‍स को जीप में आग लगाते देखा जा सकता है. इस वीडियो में डायलॉग भी है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स बीच सड़क पर जीप को आग लगा रहा है, जबकि दूसरा शख्स वीडियो बना रहा है. जीप में आग लगते देख वहां से गुजरते लोग अपनी गाड़ियों को बचाते हुए भी देखे जा सकते हैं. जिस जगह यह वीडियो बनाया गया, वो जगह राजकोट फायर स्टेशन से कुछ मीटर की दूरी पर है. जीप में आग लगाने वाले की पहचान इंद्रजीत सिंह जडेजा (Indrajit Jadeja) के रूप में हुई है. राजकोट पुलिस ने उसे पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें : पोर्न स्‍टार को अब्‍दुल बासित ने बताया पैलेट गन का शिकार कश्‍मीरी युवक, जानें फिर क्‍या हुआ

उसके साथी ने बताया कि इंद्रजीत एक दुकान में काम करता था. वहां से उसे निकाल दिया गया. वह तनाव में रहने लगा था. जीप स्टार्ट करने और धक्का देने के बाद भी नहीं चली, तो गुस्से में आकर उसने इसमें आग लगा दी. हालांकि, पुलिस इंद्रजीत सिंह जडेजा से पूछताछ की जा रही है. अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि 'टिक-टॉक' पर वीडियो जडेजा ने ही डाला था या उसके साथी ने.

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 03 Sep 2019, 12:26:21 PM