News Nation Logo
Banner

एकतरफा प्यार में मुस्लिम लड़की ने रोहित यादव पर किया तेजाब से हमला, 5 महीने से पड़ी थी पीछे

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक लड़की ने एकतरफा प्यार में मिली निराशा के बाद रोहित यादव नाम के लड़के पर तेजाब से हमला कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Jan 2020, 10:56:00 AM
एसिट अटैक विक्टिम रोहित यादव

एसिट अटैक विक्टिम रोहित यादव (Photo Credit: https://twitter.com)

नई दिल्ली:

ऐसे मामलों की कोई कमी नहीं है जिनमें कुछ सिरफिरे आशिकों ने एकतरफा प्यार में मिली निराशा के बाद लड़की को नुकसान पहुंचाया है. ज्यादातर मामलों में सिरफिरे आशिकों द्वारा लड़कियों से बदला लेने के लिए पहुंचाए जाने वाले नुकसान का परिणाम काफी भयानक होता है. इसी कड़ी में कई सिरफिरे लड़कियों पर तेजाब से हमला कर देते हैं. आज के समय में देश में ऐसी लड़कियों की संख्या काफी ज्यादा है, जिन पर तेजाब से हमला हुआ है. लेकिन आज हम आपको एसिड अटैक का एक बिल्कुल अलग मामला बताने जा रहे हैं. एसिट अटैक का मामला बिल्कुल वैसा ही है, जैसा हम पहले से सुनते आ रहे हैं. लेकिन यहां हमलावर और पीड़ित अलग हैं.

ये भी पढ़ें- निर्भया के दोषी मुकेश को सुप्रीम कोर्ट से झटका, राष्‍ट्रपति के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिज

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक लड़की ने एकतरफा प्यार में मिली निराशा के बाद रोहित यादव नाम के लड़के पर तेजाब से हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक मौरावां थाना क्षेत्र के गांव गोनामऊ का रहने वाला रोहित, भवानीगंज में दूध की डेयरी चलाता है. सोमवार देर रात करीब दो बजे रोहित टैंकर मे दूध लदवाकर भेजने के बाद डेयरी की सफाई कर रहा था. इसी दौरान गांव में ही उसके पड़ोस में रहने वाली लड़की डेयरी पर आई और रोहित पर तेजाब उड़ेल दिया. इस घटना में रोहित की गर्दन, कान, छाती व पीठ गंभीर रूप से झुलस गए हैं.

ये भी पढ़ें- चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 132 हुई, करीब 6,000 मामलों की पुष्टि

हमले के बाद रोहित असहनीय दर्द की वजह से चीखने-चिल्लाने लगा. रोहित की चीख सुनकर वहां पहुंचे उसके परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का नाम ताइबा है, जो मुस्लिम समाज से ताल्लुक रखती है और वह 20 साल की है. बताया जा रहा है कि ताइबा बीते 5 महीनों से रोहित के पीछे पड़ी थी और उससे प्यार का इजहार कर रही थी. लेकिन रोहित उसके प्रस्ताव को बार-बार ठुकरा दे रहा था. इसी से गुस्सा होकर उसने रोहित के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया.

First Published : 29 Jan 2020, 10:56:00 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×