News Nation Logo

अच्‍छे जीवनसाथी की तलाश में महिला ने 10 बार रचाई शादी पर नहीं मिला उसका Mr. Right

एक महिला ने अच्‍छे जीवनसाथी की तलाश में 10 शादियां कर डाली पर उसका Mr. Right उसे नहीं मिला. है न चौंकाने वाली बात. हम बात कर रहे हैं अमेरिका की Cassey नाम की महिला की. Cassey ने 10 शादियां कीं, जिनमें से सबसे लंबी शादी 8 साल तक टिकाऊ रही.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 30 Oct 2020, 03:59:26 PM
cassey

अच्‍छे जीवनसाथी की तलाश में महिला ने 10 बार रचाई शादी पर.... (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

एक महिला ने अच्‍छे जीवनसाथी की तलाश में 10 शादियां कर डाली पर उसका Mr. Right उसे नहीं मिला. है न चौंकाने वाली बात. हम बात कर रहे हैं अमेरिका की Cassey नाम की महिला की. Cassey ने 10 शादियां कीं, जिनमें से सबसे लंबी शादी 8 साल तक टिकाऊ रही और सबसे कम टिकाऊ शादी 6 महीने की रही. हालत यह है कि Cassey अपने 10वीं शादी से भी अलग होने वाली है. 

इस बात का खुलासा तब हुआ, जब 56 साल की Cassey एक चैट शो का हिस्‍सा बनी और रिलेशनशिप को लेकर उसने तमाम बातें बताईं. Cassey ने अपनी 10 शादियों का जिक्र करते हुए उनके अनुभव भी साझा किए. Cassey ने चैट शो में यह भी कहा कि अपनी शादियों से उसे हंसना भी आता है और कभी-कभी रोना भी. 

चैट शो में Cassey से जब पूछा गया कि 10 शादी करने की बात करने में आपको गर्व महसूस होता है लेकिन क्‍या कभी इस बात को लेकर हंसी भी आई? इस पर Cassey ने कहा, कभी-कभी तो हंसना और रोना दोनों आता है. Cassey ने कहा, शादीशुदा जिंदगी में जब मुझे लगता है कि अब और नहीं हो पाएगा तो मेरे दिमाग में तलाक लेने की बात आती है. 

Cassey कहती है कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी शादियां करती हूं पर मैं तब तक प्रयास करूंगी, जब तक मुझे मेरा Mr. Right नहीं मिल जाता. वैसे परफैक्ट मैच तक पहुंचने का अधिकार सबको होना चाहिए, लेकिन यह दूसरे साइड पर भी लागू होता है. परफेक्‍ट मैच के लिए जरूरी है कि आप भी किसी के लिए Mrs. Right हों.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2020, 03:59:26 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो