News Nation Logo
Banner

मदद के बदले कंपनी के डायरेक्टर ने की सेक्स की मांग, ना किया तो...

एंपायर इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर ऑफ कमर्शल प्रॉपर्टी चंद्रशेखर प्रधान के खिलाफ एक महिला ने मदद के बदले सेक्स की मांग करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है आरोपी उन्हें अश्लील वीडियो भी भेजता था.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 06 Mar 2020, 01:31:20 PM
Sexual Harassment

मदद के बदले कंपनी के डायरेक्टर ने की सेक्स की मांग (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई:  

एंपायर इंडस्ट्रीज में काम करने वाली एक असिस्टेंट जनरल मैनेजर ने अपने ही रिपोर्टिंग मैनेजर के खिलाफ यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि डायरेक्टर ने उनसे मदद के बदले सेक्स की मांग की. आरोपी मैनेजर चंद्रशेखर प्रधान कंपनी के डायरेक्टर ऑफ कमर्शल प्रॉपर्टी हैं. कंपनी का कहना है कि फिलहाल आरोपी डायरेक्टर का डिवीजन बदल शिकायत की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 300 से ज्यादा सांडे छिपकलियों की हत्या, मर्दानगी बढ़ाता है इनका तेल

एडमिशन में मदद का दिया बहाना
पीड़िता महिला चंद्रशेखर प्रधान के साथ 2018 से काम कर रही है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि प्रधान को जब पता चला कि मेरी बेटी का एडमिशन कॉलेज में होना है तो उन्होंने पूछा कि अगर उन्होंने एडमिशन करा दिया तो मैं उन्हें क्या दूंगी. मैंने उनसे कहा कि वह जो फीस बताएंगे मैं दूंगी और हमेशा आभारी रहूंगी.

बदले में की सेक्स की मांग, भेजे अश्लील विडियो
आरोपी डायरेक्टर में पीड़िता को याद दिलाया कि उन्होंने अभी तक फीस वापस नहीं की है. पीड़िता ने जब उससे फीस पूछी तो प्रधान ने कहा, 'तुम्हारे जैसी खूबसूरत महिला से मैं और क्या मांग सकता हूं? मुझे वह हर चीज चाहिए जो एक सुंदर महिला दे सकती है.' जब पीड़िता इस बात का साफ मतलब पूछा तो उन्होंने सीधे सेक्स की मांग कर दी. इनकार करने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. लगातार अश्लील मैसेज भेजे गए.

यह भी पढ़ेंः विदेशी महिला होटल में करा रहा थी मसाज, होटलकर्मी ने किया कुछ ऐसा कि उड़ जाएंगे होश

गिरफ्तारी के दिन ही मिली जमानत
लगातार मैसेज और धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने 25 फरवरी को आरोपी डायरेक्टर के खिलाफ मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोप को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसी दिन वह जमानत पर रिहा हो गया. महिला का कहना है कि पहले उसने 13 जनवरी को कंपनी के मैनेजमेंट को प्रधान के बारे में शिकायत की और इंटरनल कमिटी से जांच कराने की मांग की. इस पर कंपनी ने महिला को दूसरे डिविजन में ट्रांसफर या पेड लीव की पेशकश की गई थी.

First Published : 06 Mar 2020, 01:31:20 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

India Sexual Harassment