News Nation Logo

दूल्हे को शराब के नशे में देख दुल्हन को आया गुस्सा, ऐन मौके पर तोड़ दी शादी

मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से सामने आया है. यहां 22 वर्षीय एक दुल्हन ने दूल्हे और बाराती के नशे में होने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jun 2021, 01:29:54 PM
Pratapgarh Marriage

दूल्हे को शराब के नशे में दुल्हन भड़की, ऐन मौके पर तोड़ दी शादी (Photo Credit: IANS)

highlights

  • शादी में शराब पीना दूल्हे को पड़ा भारी
  • दुल्हन ने शादी तोड़ दुल्हे को बनाया बंदी
  • उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का मामला

प्रतापगढ़ :

शादी-बारातों में शराब पीना आम बात हो चली है. शादी समारोह में अक्सर बाराती नशे में झूम रहे होते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि खुद दूल्हा भी बारातियों की संगत में पड़कर शराब पी लेता है और अजीबो-गरीब हरकतें करना शुरू कर देता है. मगर कुछ घटनाएं ऐसी भी होती हैं, जहां इन हरकतों के लिए दूल्हे को खामियाजा भुगताना पड़ता है. इसी तरह के एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से सामने आया है. यहां 22 वर्षीय एक दुल्हन ने दूल्हे और बाराती के नशे में होने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें : इस शख्स ने घर की छत पर उगा डाले 40 प्रकार के बोनसाई पेड़ 

दरअसल, प्रतापगढ़ जिले के टिकरी गांव में शनिवार की रात शादी होनी थी, लेकिन जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे, उसके दोस्तों और कई मेहमानों को नशे की हालत में देखा तो उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. शराब के नशे में धुत दूल्हे ने समारोह शुरू होने से पहले दुल्हन के साथ डांस करने की कोशिश की, जिसके बाद दुल्हन ने यह फैसला लिया. शुरू में घरवालों ने उसके व्यवहार को नजरअंदाज किया, लेकिन जब उसने दुल्हन को डांस फ्लोर पर खींचने की कोशिश की तो वहां का माहौल खराब हो गया.

यह भी पढ़ें : वीगन मिल्क पर मचे घमासान के बीच गाय के दूध के इस्तेमाल पर जानिए क्या कहते हैं धर्मग्रंथ

दुल्हन के परिवार ने उसके फैसले का समर्थन किया और दूल्हे और उसके परिवार को बंदी बना लिया. दूल्हे के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया लेकिन दुल्हन ने अपना मन बदलने से इनकार कर दिया. स्टेशन हाउस ऑफिसर (मंधता) श्रवण कुमार सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मामले को तभी सुलझाया गया जब दूल्हे के परिवार के सदस्यों ने उपहार और नकदी वापस करने का आश्वासन दिया जो उन्होंने शादी तय करते समय लिया था. वहीं दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि दूल्हा और उसके दोस्त शराब के नशे में दुल्हन और उसके परिवार को परेशान करते रहे और हमारे पास शादी को रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

( इनपुट - आईएएनएस )

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 01:29:54 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.